दिवाली पार्टी में नशे में धुत संजय दत्त ने मीडिया को दी गन्दी-गन्दी गालियां, वीडियो वायरल
दिवाली पार्टी में नशे में धुत संजय दत्त ने मीडिया को दी गन्दी-गन्दी गालियां, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. संजय कई बार अपने करियर में वापसी कर चुके हैं. संजय दत्त को उनकी एक्टिंग के अलावा दरियादिली की वजह से भी पहचाना जाता है. संजय दत्त ने दिवाली के मौके पर अपने घर पर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में संजय दत्त का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो मान्यता दत्त, शहरान दत्त और इकरा दत्त के साथ नजर आ रहे हैं.

जब मीडिया संजय दत्त और उनकी फैमिली के फोटोज क्लिक करवा रहे थे तो इस दौरान उनके बेटे सहरान ने मीडिया से पूछा कि, "आप लोगों ने पानी पिया? आप कुछ खाएंगे?" सहरान के इस क्यूट अंदाज़ को सभी ने खूब पसंद किया और इसी बीच संजय का आफ्टर पार्टी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शराब के नशे में डूबे संजय दत्त मीडिया के सामने गाली देते नजर आ रहे हैं. जी हाँ... वीडियो में संजय पैपराजी से जाने को कहते दिख रहे हैं और जब मीडिया नहीं जाती है तो संजय दत्त उन्हें गाली देने लगते हैं.

संजय का ये गाली देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो गया और इसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इस बायोपिक फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो संजय दत्त जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी एक फिल्म 'कलंक' है जिसमें माधुरी दीक्षित से लेकर आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे कई स्टार नजर आएंगे और दूसरी फिल्म 'शमशेरा' है जिसमे संजय दत्त और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे.

दिवाली पर संजय दत्त के बेटे ने मीडिया से किया ऐसा सवाल, सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

अपने खास को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपवीर, बदले में मिला ये खास तोहफा

भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -