कोर्ट में सुनवाई, आज हो सकता है उड़ता पंजाब के रिलीज पर फैसला
कोर्ट में सुनवाई, आज हो सकता है उड़ता पंजाब के रिलीज पर फैसला
Share:

मुंबई : फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर चल रहे विवादों के बीच सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट में एक अहम सुनवाई की जाएगी। ये सुनवाई सेंसरबोर्ड द्वारा जारी किए गए फरमान के खिलाफ प्रोड्यूसर्स की अपील पर की जा रही है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने प्रोड्यूसरों से कहा था कि फिल्में शब्दों से नहीं बल्कि दमदार कहानी से चलती है।

इस पर सेंसबोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा था कि उन्होने कभी भी फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई ही नहीं। फिल्म को 13 कट और कुछ खराब शब्दों को हटाने के बाद ए सर्टिफिकेट दिया गया है। आगे कोर्ट और प्रोड्यूसर्स जाने।

निहलानी ने रविवार को भोपाल में कहा कि 5डी सेक्शन-18 के अनुसार टाइटल से राज्यों के नाम हटाने पड़ते है। निहलानी ने कहा कि मैंने 50 साल फ़िल्मी दुनिया को दी है और यदि मैं योग्य नहीं हूं, तो बेशक मुझे हटा दे। मैंने तो कभी पद मांगा ही नहीं।

मैंने कभी नहीं कहा कि मैं पीएम का चमचा हूं। मैंने देश के पीएम की बात की, किसी स्पेशल सख्स की नहीं। मैं भी एक सिटीजन हूं, जो पीएम की रिस्पेक्ट करता है। शुक्रवार को भी कोर्ट में सुनवाई के दौरान वकील ने कहा था कि फिल्म में कई गालियां है।

इस पर जज ने कहा था कि आप इतना परेशान क्यों हो रहे है। फिल्में कहानियों से चलती है न कि शब्दों से। आपका काम फिल्मों को सर्टिफिकेट देने का है, उन्हें सेंसर करने का नहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -