आज गुलशन कुमार की हत्या मामले मे फैसला सुनाएगा बॉम्बे हाई कोर्ट
आज गुलशन कुमार की हत्या मामले मे फैसला सुनाएगा बॉम्बे हाई कोर्ट
Share:

टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार हत्याकांड में बॉम्बे हाईकोर्ट आज फैसला सुनाने वाला है। आपको बता दें कि 12 अगस्त 1997 को मुंबई के जुहू इलाके में गुलशन कुमार की हत्या हुई थी। अब उस घटना को 24 साल पूरे होने के बाद इस मामले में कोर्ट अपना फैसला सुनाने जा रहा है। काफी समय से लोगों को बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले का इंतजार था जो आज खत्म होने जा रहा है। क्या था मामला- साल 1997 में 12 अगस्त को गुलशन कुमार मंदिर से घर लौटकर जा रहे थे। उसी बीच कुछ बदमाशों ने गुलशन कुमार पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। उस समय जैसे ही गुलशन की मौत की खबर आई वैसे ही सभी हैरान रह गए।

किसी ने नहीं सोचा था कि इतनी बड़ी हस्ती को कोई ऐसे खुल्लेआम गोली मार कर चला जाएगा। कहा जाता है सिंगर नदीम के इशारे पर ही गुलशन कुमार की हत्या की गई थी। कहते हैं इंडस्ट्री में नाम घटने का गुस्सा नदीम के दिमाग पर हावी हो गया था और इसी के चलते उसने गुलशन कुमार की हत्या कराने का मन बना लिया। इसके लिए सिंगर नदीम ने अंडरवर्ल्ड का सहारा लिया।

कहा जाता है उन दिनों बॉलीवुड पर अंडरवर्ल्ड का सीधा प्रभाव था। उस दौर में अबू सलेम ने गुलशन कुमार को दस करोड़ रुपए की फिरौती यानी प्रोटेक्शन मनी और नदीम को काम देने की धमकी दी थी लेकिन गुलशन कुमार नहीं माने। कहा जाता है उन्होंने यह बात अपने छोटे भाई किरण कुमार को बताई थी। वही उससे थोड़े दिन पहले ही गुलशन कुमार ने कथित तौर पर एक किश्त दाऊद गैंग को दी थी और वो फिर से अब उसे पैसा नहीं देना चाहते थे। इसी के चलते गुलशन कुमार की हत्या हो गई।

MP: शिवराज सरकार ने की प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति

वैक्सीनेशन कराने वाले भक्तों को ही मिलेंगे अचलेश्वर महादेव मंदिर के दर्शन

MP: आज से शुरू हुआ वैक्सीनेशन महाअभियान का दूसरा चरण, 10 लाख लोगो को लगेगी वैक्सीन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -