'बॉम्बेरिया' के हीरो को लगी चोट होगी शूटिंग में देरी
'बॉम्बेरिया' के हीरो को लगी चोट होगी शूटिंग में देरी
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है. सिद्धांत अपनी फिल्म 'बॉम्बेरिया' की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान उन्हें पहले भी चोट लग चुकी है. चोट लगने से सिद्धांत अभी शूटिंग नहीं कर पा रहे है इसलिए कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है. सिद्धांत ने अपनी फिल्म 'बॉम्बेरिया' में पिंक स्कूटी की सवारी की है.

'बॉम्बेरिया' फिल्म में सिद्धांत आपको मारधाड़ वाले सीन करते भी नजर आने वाले है. सिद्धांत अभी मारधाड़ वाले सीन शूट नहीं कर पाये है वे रात में ये सीन करते उसके पहले ही उन्हें चोट लग गई है. इस फिल्म के पहले शेड्युल की शूटिंग हो चुकी है. दूसरे शेड्युल के चौथे दिन का शूट अभी चल रहा था तभी शक्ति कपूर का फोन आया और उन्होंने बोला कि सिद्धांत शूटिंग पर नहीं आ पाएंगे उन्हें 45 टांके आये है. 

शक्ति ने बताया कि सिद्धांत के ऊपर शीशे की शेल्फ गिर गई है. सिद्धांत को सात कट आये है अभी वे शूटिंग नहीं कर सकते है. सिद्धांत को इसके पहले भी स्कूटी चलाते समय चोट लग गई थी. शक्ति ने बताया कि डॉक्टरों ने सिद्धांत को अभी आराम करने के लिए बोला है. वार्ड ने कहा है कि सिद्धांत अच्छा काम करते है वे भगवान से उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है. सिद्धांत ने शूटिंग पर ना आने की वजह से वार्ड से माफ़ी भी मांगी है. 'बॉम्बेरिया' फिल्म का निर्देशन पिया सुकन्या कर रही है.       
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -