'रंगीला गर्ल' उर्मिला बंधी शादी के बंधन में, देखिये तस्वीरें
'रंगीला गर्ल' उर्मिला बंधी शादी के बंधन में, देखिये तस्वीरें
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अभी कुछ दिनों पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी से शादी की है वह तो जगजाहिर है ही परन्तु अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड कि एक और अभिनेत्री भी शादी के बंधन मे बंध गई है. शादी करने वाली अभिनेत्री का नाम है 'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर जिन्होंने प्रीति जिंटा की ही तरह अपनी शादी कि बिलकुल भी खबर लोगो को होने नही दी.

खबर है कि अभिनेत्री उर्मिला ने गुरुवार के दिन कश्मीर के एक बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. तथा उर्मिला की यह शादी काफी साधारण तरीके से हुई व उनकी इस शादी में बॉलीवुड की किसी भी शख्सियतों को आमंत्रण नही दिया गया था. उर्मिला मातोंडकर व कश्मीर के एक बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर की इस शादी में सिर्फ और सिर्फ इन दोनों के परिवार के साथ ही कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

शादी के बाद उर्मिला ने अपने बयान में दोहराया है कि "हमने शादी समारोह में सादगी रखी, क्योंकि हमारा परिवार यही चाहता था। इसमें सिर्फ हमारे परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हुए। हमने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू की है, आप सबका आशीर्वाद चाहिए।" उर्मिला ने अपने से उम्र में 9 साल छोटे 33 वर्षीय मोहसीन संग शादी की है.     

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -