तुम बिन' ​फेम अभिनेता के पिता का निधन हुआ आज, इमोशनल पोस्ट के जरिये जाहिर किया अपना दुःख
तुम बिन' ​फेम अभिनेता के पिता का निधन हुआ आज, इमोशनल पोस्ट के जरिये जाहिर किया अपना दुःख
Share:

हिंदी फिल्म 'तुम बिन' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले राकेश बापट के पिता का देहांत हो गया है वह अब इस दुनिया में नहीं रहे है । राकेश के पिता पद्माकर बापट का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। पिता के निधन की जानकारी खुद राकेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के तहत सभी को दी है। उनके पिता के निधन की खबर से न सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि उनके फैंस और सेलेब्स काफी दुखी हैं। पिता की याद में राकेश ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है। 

अभिनेता राकेश के पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वह उन्हें कितना मिस कर रहे हैं। वही एक्टर राकेश के पिता पद्माकर बापट का लंबी बीमारी के चलते शुक्रवार सुबह निधन हो गया है । राकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता राकेश की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही राकेश ने पोस्ट में लिखा, 'मैं आपको मिस करूंगा मेजर पद्माकर बापट। वही बाबा आज आपने एक अलग ही दुनिया के लिए सफर शुरू किया है। हम सभी आपको बहुत मिस करेंगे। आपके मूल्य और आशीर्वाद मुझे लगातार जीवन में आगे बढ़ने के लिए मार्गदर्शन देते रहेंगे।'

इसके अलावा राकेश की फैमिली में उनके आलवा उनकी एक बड़ी बहन भी है। इसके साथ ही राकेश अपने पिता और अपनी बड़ी बहन के बेहद करीब हैं। राकेश ने 'तुम बिन' के अलावा 'दिल विल प्यार व्यार', 'कुछ दिल ने कहा', 'कौन है जो सपने में आया' जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों में अलावा राकेश छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव हैं। वही वह  'सात फेरे', 'कुबूल है', 'मर्यादा: परन्तु कब तक', 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं।

 

विश्व के सबसे अमीर शख्स ने शाहरुख खान का फेमस डायलॉग बोला कुछ इस तरह, वीडियो हुआ वायरल

नेपोटिज्म को लेकर बोली आलिया, उनका स्ट्रगल हमारे स्ट्रगल से कहीं अधिक...

शादी के ​लिए हां कहने से पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -