शादी के ​लिए हां कहने से पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त
शादी के ​लिए हां कहने से पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त
Share:

हिंदी सिनेमा में जब भी बेस्ट कपल्प की बात की जाती हैं तो उसमें एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का जिक्र जरूर होता है।जिस तरह दोनों इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में गिने जाते हैं। वही अक्षय और ट्विंकल काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ और फैमिली की जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाना जानते हैं। अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की आज मैरिज एनिवर्सरी है। दोनों ने साल 17 जनवरी, 2001 में शादी की थी। इसके अलावा अक्षय और ट्विंकल की शादी को आज 19 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की खूबसूरत और दिलचस्प लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार एक्टर होने के साथ ही असल जिंदगी में एक चार्मिंग हसबेंड और अमेजिंग फादर की भूमिका भी बखूबी निभाते हैं। वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ टैलेंटेड ब्लॉगर और डिजाइनर भी हैं। दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट और मेड फॉर ईच अदर हैं। वही इंडिया टीवी में छपी खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में अक्षय ने अपनी लाइफ के बारे में कई सारी बातें साझा की है। एक्टर अक्षय ने बताया कि दोनों की मुलाकात पहली बार मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई। इस वक्त ट्विंकल पर अक्षय फिदा हो गए थे। वही ट्विंकल पर अक्षय का बहुत बड़ा क्रश था। 

इस बात को अक्षय कुमार ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात के दौरान बताया था। इसके बाद अक्षय अपनी फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हो गए थे । इस फिल्म की शूटिंग के बीच ट्विंकल और अक्षय को एक दूसरे से प्यार हो गया। वहीं करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अक्षय ने अपनी शादी के लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने ने बताया कि जिस वक्त उन्होंने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था उस दौरान उनकी फिल्म 'मेला' रिलीज होने वाली थी। इसके अलावा  ट्विंकल इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। जब अक्षय ने उन्हें प्रपोज किया तब उन्होंने एक शर्त रख दी कि यदि उनकी फिल्म 'मेला' हिट हो जाती है तो वह उनसे शादी नहीं करेंगे, परन्तु अगर फ्लॉप हो गई तो कर लेंगी। और ट्विंकल  की फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई। फिर क्या था उन्होंने अक्षय को हां कह दिया। 

 

Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

कमाल अमरोही के प्यार में पागल थी मीना कुमारी, मात्र दो घंटे में कर ली थी शादी

शादी से पहले मां बनने की खबर सुनकर चौक गए थे कल्कि कोचलिन के घरवाले, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -