नेपोटिज्म को लेकर बोली आलिया, उनका स्ट्रगल हमारे स्ट्रगल से कहीं अधिक...
नेपोटिज्म को लेकर बोली आलिया, उनका स्ट्रगल हमारे स्ट्रगल से कहीं अधिक...
Share:

हिंदी सिनेमा में नेपोटिज्म को लेकर अक्सर बहस चलती रहती है।वही  कुछ दिन पहले राजीव मसंद से बातचीत के दौरान अनन्या ने अपने स्ट्रगल को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। फिलहाल फिर बात आई गई हो गई थी । अब अनन्या ने नेपोटिज्म पर क्या कहा था ये हम आपको बाद में बताएंगे। परन्तु इस बीच पूजा बेटी की आलिया फर्नीचरवाला ने नेपोटिज्म की बहस को एक बार फिर से हवा दे दी है।

एक्ट्रेस आलिया जल्द ही सैफ अली खान और तब्बू के साथ 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाली हैं। वही जवानी जानेमन आलिया की डेब्यू फिल्म है। यानी इस फिल्म के साथ आलिया इस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। आलिया इस वक्त अपनी पहली फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। अभी हाल में उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान ये माना कि हां उन लोगों को आम लोगों से थोड़ा कम स्ट्रगल करना पड़ता है।एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में आलिया ने कहा, ‘हमें इस बात का एहसास करना पड़ेगा कि भले ही हम स्ट्रगल करते हैं परन्तु फिर भी हमें थोड़ा फायदा मिलता है। यदि हम किसी ऑडिशन में 10 बार रिजेक्ट होते हैं तो आम लोग 100 बार रिजेक्ट होते हैं। उनका स्ट्रगल हमारे स्ट्रगल से कहीं अधिक है। परन्तु मैं प्रिवलेज्ड हूं इसका मतलब ये नहीं कि मुझे अपने काम से प्यार नहीं या मैं उसके लिए मेहनत नहीं करूंगी'।

अब हम आपको बताते है की एक्ट्रेस अनन्या पाण्डे को क्यों किया गया था ट्रोल,फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने जब अनन्या से नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया था तो एक्ट्रेस ने कहा था,' सबको लगता है हमें ज्यादा तकलीफ उठाने की जरूरत नहीं पड़ती है । हमें स्ट्रगल करने की जरूरत नहीं पड़ती है। परन्तु ऐसा नही है। हां मैं भागयशाली हूं कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं। मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है। जब मेरी पहली फिल्म एक साल लेट हो गई थी तब मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी। क्योंकि वो जानते हैं यहां कुछ भी हो सकता है। मेरे पिता ने कभी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किया है । उन्हें कभी कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया। सबकी अपनी जर्नी है'।

 

Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

कमाल अमरोही के प्यार में पागल थी मीना कुमारी, मात्र दो घंटे में कर ली थी शादी

शादी से पहले मां बनने की खबर सुनकर चौक गए थे कल्कि कोचलिन के घरवाले, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -