Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Share:

खिलाड़ी अक्षय का आइडिया, शहीदों की फैमिली को मिलेंगे 15-15 लाख

अक्षय कुमार शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए एक नया आइडिया लेकर सामने आए हैं। ख़बरों के मुताबिक, अक्षय ने फेसबुक पर एक विडियो में ये आइडिया शेयर किया। 

प्रसून जोशी ने महिलाओं को किया सचेत

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के चौथे दिन हुई एक परिचर्चा में लेखक प्रसून जोशी ने कहा कि हिंदी फिल्मों के जिन गानों का महिलाओं को विरोध करना चाहिए वो उन्हीं गानों पर डांस करती हैं। 

फ्री का प्रमोशन:शाहरुख़ भी चले आमिर के नक्शेकदम

बढ़ते कॉम्पिटिशन के साथ फिल्मों के प्रमोशन का तरीका भी बदल गया हैं। फिल्म स्टार्स आज प्रमोशन के कई तरीके आजमा रहे हैं। ताजा मामले में शाहरुख खान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक के हजार किलोमीटर के सफर को तय करने के लिए फ्लाइट की जगह ट्रेन से सफर करने का फैसला किया।

भाजपा में शामिल हुईं एक्ट्रेस रिमी सेन, सनी पाजी पर भी चर्चा

बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं रिमी सेन भाजपा में शामिल हो गई हैं। साथ ही भोजपुरी मॉडल कशि‍श खान ने भी बीजेपी का हाथ थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने के बाद रिमी सेन ने कहा कि वो प्रधानमंत्री से बेहद प्रभावित हैं।

अजय देवगन की माँ हॉस्पिटल में एडमिट

अभिनेता अजय देवगन की मम्मी वीना देवगन को हाल ही में सांताक्रुज के एक हॉस्पिटल में सीने में तकलीफ के चलते भर्ती की गईं। ख़बरों के मुताबिक, उनके फेफड़ों में पानी भरने की भी प्रॉब्लम सामने आई।

FILM REVIEW : इस 'काबिल' की काबिलियत हैं लाजवाब

अभिनेता रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' एक बदलें की दिलचस्प स्टोरी हैं। इससे पहले आमिर खान की फिल्म गज़नी में हम बदले की कहानी को पसंद कर चुके हैं। 

शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की कहानी हुई लीक !

सुपस्टार शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' कल 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। हालांकि रिलीज के पहले फिल्म की कहानी सामने आ गई हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख तीन तरह के अंदाज दिखाई देंगे। 

ट्रेन से दिल्ली पहुंचे शाहरुख, फैन्स की भीड़ देख चुुपके से ख‍िसके

सुपरस्टार शाहरुख़ खान अपनी रेल यात्रा के जरिये दिल्ली पहुँच गए हैं। ख़बरों के मुताबिक, किंग खान की ट्रेन (12953), दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के 4 नंबर प्लेटफॉर्म पर तय समय से 10 मिनट पहले आई। इधर, शाहरुख़ खान को देखने के लिए पहले से ही उनके चाहने वाले इंतज़ार कर रहे थे।

51 साल से ज्यादा है रईस शाहरुख की उम्र, ये रहा सबूत

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने प्रमोशन के तरीके के कारण सुर्ख़ियों में हैं। बहरहाल, हम यहाँ किंग खान की उम्र की बात कर रहे हैं। मालूम हो कि पिछले साल 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपना 51वां जन्मदिन मनाया है। 

आखिर इस बच्चे को गले लगाकर क्यों रोये सलमान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की लगातार शूटिंग कर रहे है और फिल्म से जुडी छोटी से छोटी जानकारी वो दर्शको और अपने फेन्स से शेयर करते है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -