Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Share:

सुपरस्टार सलमान खान जेल जाएंगे या होंगे बरी?

1998 के काले हिरण शिकार मामले में सुपरस्टार सलमान खान जेल जायेंगे या बरी होंगे इस पर फैसला कल होगा। हिरण शिकार प्रकरण से जुड़े इस मामले में जोधपुर कोर्ट यह फैसला सुनाएगी।

अनुराग ने मोदी से पूछा, ''क्या ट्रोल करने वालों को प्राइवेट क्लास दी है''

गैंग्स वासेपुर फेम अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई सवाल किए हैं। उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि आप इंटरेस्टिंग लोगों को फॉलो करते हैं। क्या आपने कभी ट्रोल करने वालों को प्राइवेट क्लास दी है? 

शाहरुख़ बोले, 'अनसूटेबल बॉय' नहीं हैं करण!

सुपरस्टार शाहरुख़ खान और करण जौहर की दोस्ती जगज़ाहिर हैं। किंग खान ने अपने इस दोस्त को 'एन अनसूटेबल बॉय' के बजाय 'अ सेंसिटिव बॉय' बताया है। वे उनकी बॉयोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' की लांचिंग पर बोल रहे थे।

बिना I LOVE YOU बोले कैट ने किया प्यार का इज़हार !

कहते प्यार किसी अल्फ़ाज़ का मोहताज़ नहीं रहता हैं। इसे एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मानती है। तभी तो उन्होंने बिना कोई शब्द बोले अपने प्यार का इज़हार किया हैं। इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैट का रोमांस से भरपूर विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।  

Exclusive:स्क्रीन राइटर अमज़द खान बोले, ""अब आप ऑडियंस को बेवकूफ़ नहीं बना सकते !"

मराठी फिल्म 'शुगर साल्ट आणि प्रेम' के स्क्रीन राइटर अमज़द खान मंगलवार को इंदौर पहुंचे। जहाँ उन्होंने न्यूज़ट्रेक लाइव डॉट कॉम से Exclusive बात करते हुए वर्तमान की सिनेमाई कहानी पर गुफ़्तगू की। इस दौरान उन्होंने बदलते दौर की सिनेमाई कहानी पर अपनी बेबाक राय रखी।

शादी की सालगिरह पर अक्षय-ट्विंकल में झगड़ा !

अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना की शादी की 16 वीं सालगिरह हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया पर ट्विंकल और अक्षय की शानदार केमिस्ट्री दिखाई दी हैं।  

जादूगर बनकर सलमान की 'ट्यूबलाइट' जलाएंगे किंग खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर आये दिनों खबरे आती रहती है. विभिन्न अटकलों के बाद भी फिल्म की शूटिंग नहीं रुक रही है. और लगातार फिल्म के निर्देशक कबीर खान फिल्म की शूटिंग को पूरा कर रहे है.

ट्रेलर OUT : विक्रम वेब पर लेकर आये बोल्ड 'माया' का हॉट अंदाज

दर्शको के बीच एडल्ट और बोल्ड कंटेंट परोसने वाले विक्रम भट्ट पहली बार वेब सीरीज लेकर आ रहे है. हाल ही में विक्रम भट्ट की अपकमिंग वेब सीरीज 'माया' का ट्रेलर सामने आया है. 

दंगल की 'गीता' ने फेसबुक पर मांगी माफी

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली 16 वर्षीय जायरा वसीम ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में माफी मांगी है। फिल्म में गीता फोगाट के बचपन के किरदार के लिए जायरा ने काफी वाहवाही बटोरी है। 

काफी खुश नजर आ रही हैं सेलेना गोमेज

सेलेना गोमेज बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस हमेशा उन्हें खुश देखना चाहते हैं. सेलेना का सिंगिंग टैलेंट किसी से भी नहीं छुपा है.

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -