Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर
Share:

तनु वेड्स मनु 3' से कंगना को हटाया !

कंगना रनौत की 'तनु वेड्स मनु' सीरीज की 2 फिल्में खूब पसंद की गई। अब फिल्म निर्माता आनंद राय फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर चौंकाने वाली ख़बर आ रही हैं। 

बिरयानी भी बैन करो: कमल हासन

ऐक्टर कमल हासन ने जलीकट्टू का समर्थन करते हुए कहा है कि अगर ऐनिमल ऐक्टिविस्ट जलीकट्टू से इतने व्यथित हैं तो उन्हें एक कदम और आगे जाना चाहिए और बिरयानी को भी बैन करवा देना चाहिए।

मनोज को मिला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी को शार्ट फिल्म तांडव में अभिनय के लिए जियो फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवॉर्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है.

रणवीर के साथ केमेस्ट्री पर प्रियंका का बयान

इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म बेवाच को लेकर सुर्खिया बटौर रही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने को स्टार रणवीर सिंह को लेकर एक बयान दिया है. 

ऐसे बने रितिक रोशन 'क़ाबिल'

रितिक रोशन ने हाल ही में अपनी फिल्म 'काबिल' में अपने किरदार की तैयारी के बारे में बात की। एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रितिक ने बताया कि जब भी हम ऐक्टर किसी भी किरदार को निभाते हैं तो लोग हमारी तारीफ करना शुरू कर देते हैं। 

धोनी की जगह सुशांत का फोटो चला रही थी वेबसाइट

बॉलीवुड में फिल्म एम् एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के बाद से एक सुपरस्टार के तौर पर ख्याति अर्जित कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सुशातं सिंह राजपूत से जुडी एक खबर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है. 

रणबीर की एक्स GF के लिए भी जान देने को तैयार हैं करीना

कॉफी विद करन की अगली गेस्ट करीना कपूर और सोनम कपूर है। इस अपकमिंग एपिसोड का टीजर जारी किया गया है जिसमें दोनों अभिनेत्रियां जमकर मज़ाक-मस्ती करती नजर आ रही हैं।

गुजरें पलों पर यूं रिएक्ट करते हैं रितिक

अभिनेता रितिक रोशन का आज जन्मदिन हैं। वे बीतें दिनों में आई परेशानियों की कोई परवाह नहीं करते है। उनके पापा राकेश को लगता है कि उनका बेटा, बहुत ही जल्द किसी पर विश्वास कर लेता है।

मकर सक्रांति पर मिया भाई अब मन्नत में उड़ाएगा पतंग

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान अपनी फिल्म रईस का प्रचार करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते है. वे अपनी पिछली फिल्म फेन के फ्लॉप होने से सबक ले चुके है.

फिल्म 'बाहुबली' में स्टार्स की फ़ीस जानकर चौंक जाओगे

एसएस राजामौली के बजट के बारे में एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई हैं। अगर आप ये सोच रहे होंगे कि 'बाहुबली' के कलाकारों की फ़ीस भी तगड़ी होगी, तो आपका सोचना ग़लत है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -