धोनी की जगह सुशांत का फोटो चला रही थी वेबसाइट
धोनी की जगह सुशांत का फोटो चला रही थी वेबसाइट
Share:

बॉलीवुड में फिल्म एम् एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के बाद से एक सुपरस्टार के तौर पर ख्याति अर्जित कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सुशातं सिंह राजपूत से जुडी एक खबर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है. दरअसल फिल्म एम् एस धोनी में सुशातं ने भारतीय टीम के सबसे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. जिसके बाद सुशांत को खूब तारीफे भी मिली.

और सुशांत की लोकप्रियता इस फिल्म के बाद भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी बढ़ गई है. हाल ही में एक इस वाक्या हुआ जिसके बाद सुशांत को भी थोड़ा आश्चर्य हुआ. दरअसल पश्चिम एशियाई देशो की एक बड़ी न्यूज वेबसाइट ने धोनी से जुडी एक खबर में सुशांत का फोटो लगा दिया. और इस खबरों को अपनी वेबसाइट पर चला दी. यह खबर भी सुशांत की फिल्म के प्रदर्शन से जुडी हुई थी.

ऐसे में इस वेबसाइट को सोशल प्लेटफॉर्म पर लोगो को ट्रोलिंग का भी सामान करना पड़ा. इतना ही नहीं इसके बाद सुशांत ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि डियर @एमिरेट्स247 एक साल पहले ही फिल्म एम् एस धोनी के साथ मेरी भूमिका धोनी के रूप में भी समाप्त हो गई. आप ने थोड़ी देर कर दी. आपको बता दे कि फिल्म एम् एस धोनी ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

सुशांत सिंह और कृति के बीच फिर पकने लगी प्यार की खिचड़ी।

सुशांत ने की शाहरुख खान की नकल तो शाहरुख़ ने झल्लाते हुए बोला....

बेफ़िर्के अगर ऑफर होती तो जरूर काम करता : सुशांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -