Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

अंतिम सफर पर निकले ओम पुरी, उमड़ा बॉलीवुड

ओम पुरी अब अपने अंतिम सफ़र पर निकल गए हैं। शाम 6 बजे से उनका अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें कई फ़िल्मी जगत की हस्तियां मुबंई के ओशिवारा पहुंची।  ओम पुरी का जन्म 18 अक्टूबर 1950 में अम्बाला में हुआ था।

पोस्टमॉर्टम में ओम पुरी सिर पर मिले चोट के निशान; पत्नी से बहस भी हुई थी

अभिनेता ओम पुरी अपने अंतिम सफ़र पर निकल गए हैं। अब जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई तो उनके बारे में एक चौंकाने वाली बात सामने आई हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक ओम पुरी के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। 

सबसे बड़ी खबर : नहीं रहे ओम पूरी

बॉलीवुड में अपनी फिल्मो में दमदार आवाज और अपनी दमदार छवि के लिए मशहूर अभिनेता ओम पूरी का हार्ट अटैक से निधन हो गया. ओम पूरी महज 66 वर्ष के थे. ओम पूरी का निधन आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ.

सिनेमा के आंगन का सबसे नायाब फूल थे ओमपुरी साहब।

आक्रोश, अर्धसत्य और जाने भी दो यारों जैसी सार्थक फिल्मों में अपने साहसी, दमदार और असाधारण अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाले ओमपुरी का जाना सिनेमाई आकाश से धूमकेतु के जाना जैसा है। उनसे मेरी पहली और आखिरी मुलाकात मुंबई में हुई।

सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर आमिर खान तक, ये हैं ओम पुरी के 5 सबसे विवादित बयान

देखा जाए तो इसमें कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी एक मंझे हुए कलाकार थे. उनकी एक्ट‍िंग में इतना दम होता था कि उनके किरदारों को लोग काफी समय तक याद रखते थे और उसके बारे में बात करते थे.

इंतजार खत्म, किंग खान की 'रईस' के साथ 'बाहुबली 2' की सौगात भी...

यह प्रश्न तो अभी भी सभी के जेहन में घूम रहा है की 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' इस सवाल का जवाब तो आप भी नही जानते होंगे. वैसे भी दर्शकों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए तीन साल का लंबा इंतजार किया है.

श्रद्धा ने कहा 'शेम-शेम शर्म करो'....

आपको बता दे की बेंगलुरु में 31 दिसम्बर की रात लडकियों के साथ हुए छेड़छाड़ की शर्मनाक घटना की निंदा दुनिया भर में हो रही है। ऐसे में बॉलिवुड की ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी बेहद भड़की हुई है। 

'जालिमा' की 'लालिमा'...12 घँटों में ही मिले 1 लाख 20 हजार लाइक्स

अभिनेता किंग खान शाहरुख खान की चर्चित फिल्म रईस जो की अभी रिलीज नही हुई है लेकिन अपनी रिलीज से पहले ही यह फिल्म उनके प्रशंसको के बिच में सुर्खियां बटोर रही है. 

शाहरुख़ खान एक बार फिर करेंगे टीवी पर वापसी

सुपरस्टार शाहरुख खान जल्द ही छोटे परदे पर नज़र आएंगे। वैसे भी लोग उन्हें टीवी पर देखना भी पसंद करते हैं।  बता दें, किंग खान ने टीवी सीरियल 'सर्कस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

'दंगल' ने 'सुल्तान' को किया चित्त....

आमिर खान की फिल्म दंगल जो की धड़ाधड़ रूप से अपनी कमाई को जारी रखे हुए है. अब तो आमिर ने सलमान पर भी अपनी चढ़ाई कर दी है. यानि हम बात कर रहे आमिर की फिल्म दंगल के बारे में जिसने सलमान खान की फिल्म सुल्तान पर भी अपनी चढ़ाई कर दी है. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -