Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

शाहरूख का'ओ ज़ालिमा' है कमाल का सांग

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। 2017 की यह सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। जिससे दर्शकों को बेहद उम्मीदें हैं।

बेंगलुरु केसः अक्षय कुमार का भी खून खौला, वीडियो शेयर कर दिखाया गुस्सा

बेंगलुरू मामले में कई बड़ी सेलिब्रिटी का समर्थन मिलने के बाद अब बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी नाराजगी दिखाई। बेंगलुरु में हुए हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय ने काफी गुस्सा दिखाया।

धोनी के निर्णय से भीगे सुशांत के नयना...

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने जब से कप्तानी से इस्तीफा दिया है तभी से उनके फैन और क्रिकेट प्रेमियों को काफी धक्का लगा है। धोनी करोड़ों दिलों पर राज़ करते हैं।  

ऐसा है तापसी पन्नु की फिल्म 'रनिंग शादी.कॉम' का फर्स्ट लुक

पिंक फेम तापसी पन्नू स्टारर फिल्म  'रनिंग शादी.कॉम' का फर्स्ट लुक गुरूवार को ट्विटर पर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें वे काफी मजाकिया किरदार में नजर आ रही हैं।

डिंपल गर्ल अपने मियां संग नजर आई

बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा एक बार फिर से सुर्खियों में है. खबर है की प्रीति जिंटा अपने पति संग एक बार फिरसे मुम्बई एयरपोर्ट पर अपने कुल अंदाज में नजर आई. इस दौरान एयरपोर्ट पर यह दोनों ही हमे काफी खुश नजर आए.

बेटी मीशा के लिए पापा शाहिद ने लगाई मीडिया को फटकार!

एक्टर शाहिद कपूर के प्रशंसक उनकी फिल्मी लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते है। जब शाहिद ने शादी की तब उनकी पत्नी मीरा राजपूत की तस्वीर देखने के लिए फैन्स बेहद पागल हो गए थे। 

रईस-काबिल के क्लैश पर ऋतिक बोले, दोस्ती ना हो क्लैश!

नए साल पर 25 जनवरी को दो बड़ी फिल्में रिलीज होगी। एक है सुपरस्टार शाहरूख खान की ‘रईस’ और दूसरी है रितिक रोशन की ‘काबिल’। 

वेस्टर्न म्यूजिक में नहीं है पहले वाली बात: अनुराधा पौडवाल

गायिका अनुराधा पौडवाल बुधवार को गोरखनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने वेस्टर्न म्यूजिक के बारे में अपनी रखते हुए कहा कि वेस्‍टर्न म्‍यूजिक में पहले जैसी बात नहीं है।  

सोनाक्षी सिन्हा की ‘नूर’ का पाकिस्‍तानी कनेक्‍शन हुआ थोड़ा लूज!

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ का पाकिस्तानी कनेक्शन थोड़ा लूज हो गया है। गौरतलब है कि फिल्म ‘नूर’ पाकिस्‍तानी उपन्‍यासकार सबा इम्‍तियाज के उपन्‍यास कराची, यूआर किलिंग मी! पर बेस्ड है। 

सुशांत ने की शाहरुख खान की नकल तो शाहरुख़ ने झल्लाते हुए बोला....

अभिनेता शाहरुख खान की खूबसूरत बेटी सुहाना के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही है जो की धीरे धीरे अब पल्लवित हो रही है. सुहाना भी अपने पिता की ही तरह आजकल लाइमलाइट की सुर्खियों में बनी रहती है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -