कोरोना के चपेट में आई कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हर हर महादेव...'
कोरोना के चपेट में आई कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हर हर महादेव...'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेत्री ने इस बात की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर दी। कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् अभिनेत्री ने स्वयं को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है। कंगना रनौत ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इस जानकारी को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है। 

अभिनेत्री ने लिखा- ‘बीते कुछ दिनों से मुझे बहुत थकावट तथा कमजोरी महसूस हो रही थी। और मेरी आंखों में भी हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने के लिए कल मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जहां आज इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरी बॉडी में है। अब मुझे पता है मैं इसे समाप्त कर दूंगी।”

वही कंगना ने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा, "यदि आप डर गए तो ये आपको और अधिक डराएगा। आइए इस कोरोना को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। जिसे बहुत दबाया गया था तथा अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।” पिछले दिन कंगना रनौत के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता ऋजु दत्ता ने कोलकाता के उल्टाडांगा थाने में FIR दायर करवाई थी। अभिनेत्री पर हेट स्पीच देने के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इसके साथ-साथ अभिनेत्री पर आरोप है कि उन्होंने बंगाल में साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की छवि भी खराब करने का काम किया है।

कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सामने आई किरण खेर की तस्वीर

निक जोनस नहीं बल्कि इस अभिनेता के साथ प्रियंका चोपड़ा की शादी करवाना चाहते थे घरवाले, जानिए क्या है मामला?

पश्चिम बंगाल में कंगना के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -