कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सामने आई किरण खेर की तस्वीर

वेटेरन अभिनेता अनुपम खेर ने बीते दिनों अपनी पत्नी किरण खेर को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि वो बिलकुल ठीक हैं। अब खबर सामने आई है कि कैंसर से जूझ रही किरण खेर ने भी कोरोना का दूसरा डोज ले लिया है। लंबे वक़्त के उपरांत किरण की फोटो देखने को मिली है जिसमें वो अपने परिवार संग वैक्सीनेशन सेंटर पर दिखाई दिए।

अनुपम खेर ने किरण खेर को लेकर उड़ी अफवाहों पर सच्चाई बताते हुए लिखा था, "किरण की हेल्थ को लेकर अफवाह सुनने को मिल रही है। ये सब झूठ है। वो बिलकुल स्वस्थ है। दोपहर में ही उन्हें कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज भी जा चुकी है। मैंने सभी से अनुरोध करता हूं कि इस तरह की नकारात्नक खबरों से दूर रहें। धन्यवाद।"

किरण खेर के साथ ही अनुपन खेर ने भी कोरोना वैक्सीन का दूसरी डोज लगाई जाने वाली है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियोज साझा किया जिसमें उनका परिवार एक साथ दिखाई दिया। ज्ञात हो कि कैंसर ट्रीटमेंट के उपरांत पहली बार किरण की कोई फोटोज देखने को मिली है। फोटो को देखने के बाद लोग किरण का हाल पूछने लगे और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते दिखे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  किरण खेर से पहले अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, बॉलीवुड सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह भी इसी तरह से हर जगह वायरल हुई जिसके बाद संबंधित लोगों को आगे आकार सच्चाई बतानी पड़ी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

पश्चिम बंगाल में कंगना के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरी बात

केंद्र पर फिर बरसे राहुल, कहा- जनता के प्राण जाएँ पर PM की टैक्स वसूली ना जाए

होंडा कार्स इंडिया ने राजस्थान में बंद किया विनिर्माण संयंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -