'जग्गा जासूस' ने भरी मोरक्को की उड़ान.....
'जग्गा जासूस' ने भरी मोरक्को की उड़ान.....
Share:

पता चला है की बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग बसु जब से रणबीर कैटरीना को लेकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' बना रहे हैं. तब से ही इस फिल्म के शुरू करने के दौरान कोई न कोई नई-नई बाधा सामने आ ही जाती है. जिस कारण से उनकी यह फिल्म का काम शुरू नही हो पाया है. अब एक बार फिर से सुनने में आया है की इस फिल्म की शूटिंग को अब मोरक्को में किया जाना है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले ही यह फिल्म रणबीर-कैट के डेट्स के कारण यह फिल्म अधर में थी. अब सुनने में आया है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' की टीम मोरक्को के लिए रवाना होगी। फिल्म का कुछ हिस्सा फिर से शूट किया जाना है। डायरेक्टर अनुराग बसु और रणबीर कपूर सोचते हैं कि इसे नॉर्थ अफ्रीकन देश में बेहतर ढंग से शूट किया जा सकता है. यह अनुराग बसु और रणबीर कपूर का प्रोजेक्ट हैं। वो दोनों नहीं चाहते हैं कि इसे अच्छा बनाने में किसी तरह की कोई कसर रह जाए।

सुनने में आया है कि फिल्म के कुछ हिस्से से अनुराग और रणबीर दोनों ही खुश नहीं है। ऐसे में वो इस हिस्से को फिर से शूट करने के लिए मोरक्को रवाना होंगे।सूत्र ने कहा 'यह सही है मोरक्को शेड्यूल भी होगा। मगर किसी के बीच क्रिएटिव मतभेद जैसा कुछ नहीं है। हम सभी समान रुप से सोच रहे हैं। कुछ बेहतर करने के लिए काम कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि लोगों को बस निगेटिव बात करने में मजा आ रहा है। यह दुखद है।'

    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -