सिर्फ एक गलती ने डूबा दिया इन मशहूर सेलेब्स का करियर
सिर्फ एक गलती ने डूबा दिया इन मशहूर सेलेब्स का करियर
Share:

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स है जिनका करियर किसी समय पर काफी ऊंचाइयों पर था लेकिन उनकी एक गलती की वजह से आज उनका करियर पूरी तरह से खत्म हो चुका है। बहुत से ऐसे सेलेब्स रहें है जिन्होंने लाइमलाइट काफी हांसिल की लेकिन किसी ना किसी वजह से उनका करियर फ्लॉप हो गया। आइए आज बात करते है उन्ही के बारे में।

1. ममता कुलकर्णी - ममता 90 के दशक की बहुत ही हॉट और खूसबूरत अभिनेत्री मानी जाती है लेकिन अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने का खुलासा होते ही इनका करियर खत्म हो गया। सूत्रों के अनुसार ममता ने विकी गोस्वामी से शादी की थी लेकिन आज तक ममता ने ये दोनों बात कभी नहीं कबूली।

2. शक्ति कपूर - शक्ति कपूर का करियर तब खत्म हुआ जब एक स्टिंग ऑपरेशन में उन्हें लड़कियों को फिल्म दिलवाने के लिए सेक्शुअली एडवांटेज लेने की कोशिश करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया। इसके बाद उन्होंने सुर्खियां तो काफी बटोरी लेकिन काम से हाथ धो बैठे।

3. मोनिका बेदी - अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से कनेक्शन होने की वजह से इन्हे जेल जाना पड़ा और इनका करियर पूरी तरह खत्म हो गया। जेल से निकलने के बाद इन्होने काम तो किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

4. विवेक ओबेरॉय - विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सलमान खान ने उन्हें मारने की धमकी दी थी इस बात पर लोग भड़क गए और यहीं से विवेक के करियर पर चोट लग गई।

5. शाइनी आहूजा - अपनी नौकरानी के रेप के आरोप में जेल जाने वाले शाइनी का करीईयर तभी खत्म हो गया और उन्हें काम देने का सभी ने मना कर दिया। शाइनी ने इस बात से काफी इंकार किया कि उन्होंने रेप नहीं किया लेकिन DNA टेस्ट से सब साबित हो गया।

Birthday Special: आज भी इस अभिनेत्री की मौत केवल एक रहस्य है

5 स्टार होटल को छोड़ झोपडी में रहने को मजबूर हुए ये बॉलीवुड स्टार

अब तक नहीं मिला इस अभिनेत्री को मनचाहा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -