बाॅलीवुड सितारें फिर उगलेंगे एक-दूसरे के राज

अभिनेत्री नेहा धूपिया के वॉयस चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ का पहला सीजन पूरा हो गया है। इस शो में सोनम कपूर, कंगना रनौत और रणबीर कपूर जैसे सितारों ने कुछ ऐसे बयान दिए कि रातों रात शो सुपरहिट हो गया। यही वजह है कि अब नेहा दूसरे सीजन को लाने की भी प्लानिंग कर रही है। अगले कुछ महीनों में वो नए सिरे से दूसरा सीजन शुरू करेंगी।

नेहा धूपिया ने बताया कि हम जल्द ही अपने शो ‘नो फिल्टर नेहा’ का दूसरा सीजन लाएंगे। इसके लिए साल भर का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अभिनेत्री ने बताया कि शो के राइटर ही शो के लिए सारे सवाल तैयार करती हैं लेकिन किसी भी सेलिब्रिटी के आने से पहले वो खुद रिसर्च जरूर कर लेती हैं। नेहा ने बताया, मुझे अभी तक मेरे किसी भी सेलिब्रिटी फ्रेंड ने कभी भी किसी सवाल को लेकर ये नहीं कहा कि यार ये विवादित सवाल मत पूछना। नेहा ने बताया कि आगे फराह खान के साथ का शो एयर होगा। फराह खान ने तो मेरे ही शो में मेरी ही बोलती बन्द कर दी थी।

वैसे मेरा मुह बंद करना बहुत मुश्किल है लेकिन फराह ने ऐसा कर दिखाया। इस मौके पर नेहा धूपिया ने साफ कर दिया कि जब उन्होंने शो शुरू किया था तो सोचा था कि अनफिल्टर बात करने वालों को ही शामिल करेंगे लेकिन जो लोग भी आये वो तो इस मामले में उनकी सोच से दस गुना आगे निकल गए।

रणबीर और रणवीर आ रहे है एक साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -