तैमूर से लेकर मीशा, 2016 में इन स्टार किड्स ने भी खूब मचाया धमाल, देखें तस्वीरें
तैमूर से लेकर मीशा, 2016 में इन स्टार किड्स ने भी खूब मचाया धमाल, देखें तस्वीरें
Share:

साल 2016 की विदाई को अब कुछ ही समय शेष है तथा बॉलीवुड में यह साल भी काफी सुर्खियों भरा रहा ऐसे में हमे सबसे ज्यादा सुर्खियों में नजर आए नन्हे मुन्ने बच्चे तैमूर व मीशा, जहा तैमूर सैफ व करीना का बेबी है तो वही मीशा शाहिद कपूर व मीरा राजपूत की बेटी, देखते हैं कि किस तरह सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर इन स्टार किड्स ने बिखेरे जलवे। सबसे पहले बात करते हैं करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की।

तैमूर का जन्म कुछ दिन पहले ही हुआ लेकिन पैदा होने के बाद से इस बच्चे के नाम को लेकर कई विवाद शुरु हो गए। सोशल मीडिया पर भी तैमूर नाम का खूब मजाक उड़ाया गया, काफी भद्दे कमेंट किए गए। हालांकि ऐसा नहीं है कि करीना और सैफ के बच्चे को लेकर फैंस उत्सुक नहीं थे। पैदा होने के कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थीं जिनमें कहा जा रहा था कि वो करीना का बच्चा है। तैमूर के जन्म को चंद दिन ही हुए और वो अभी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस बच्चे ने ऐसी किस्मत पाई कि पैदा होने से पहले ही कैमरे का कई बार सामना किया। वैसा ही रहा शाहिद व मीरा की बेटी मीशा पर भी, देखा जाए तो अभिनेता शाहिद और मीरा अपनी बेटी मीशा को कैमरों की नजरों से बचाने की कोशिश में ही नजर आते रहे है, यहां तक कि पब्लिक जगहों पर भी शाहिद-मीरा अपनी बेटी को छुपाए रहते। लोग शाहिद और मीरा के बच्चे के लिए इस कदर पागल रहे कि जन्म से पहले ही उसकी नकली तस्वीरें सोशल मीडिया फैला दी गईं। लेकिन काफी मशक्कत के बाद अभी तक भी शाहिद और मीरा की बेटी की एक झलक भी देखने को नहीं मिली है। 

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज की सोशलमीडिया पर तेजी से viral हो रही यह हॉट तस्वीरें...

काला चश्मा, कर गई चुल, ADHM टायटल ट्रैक...ये थे साल 2016 के धमाकेदार चार्टबस्टर्स!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -