बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार को बनाया स्वच्छता के लिए यूपी का ब्रांड एंबेसेडर
बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार को बनाया स्वच्छता के लिए यूपी का ब्रांड एंबेसेडर
Share:

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की विभिन्न योजनाओं के ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लोकप्रिय सुपर स्टार अक्षय कुमार को नियुक्त किया गया है। अक्षय कुमार को खुले में शौच के विरूद्ध उत्तरप्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं में यह जिम्मेदारी दी गई है। ब्रांड एंबेसेडर बनाए जाने के बाद अक्षय कुमार सीएम योगी आदित्यनाथ के ही साथ लखनऊ में सड़क पर झाडू लगाते नज़र आए। उन्हें ब्रांड एंबेसेडर बनाए जाने की घोषणा सीएम योगी आदित्यनाथ ने की।

बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ लखनऊ में सहकलाकार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी मौजूद थीं। दरअसल वे लोकप्रिय फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा में सुपर स्टार अक्षय कुमार के साथ अभिनय करतीं नज़र आऐंगी। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के नए गाने के लाॅन्च होने को लेकर ट्विट किया।

यही नहीं उन्होंने लखनऊ के कार्यक्रम को लेकर भी ट्विट किया। गौरतलब है कि टाॅयलेट एक प्रेम कथा फिल्म में बताया गया है कि नायक केशव जिसका किरदार अक्षय कुमार अदा कर रहे हैं वह और अभिनेत्री भूमि जो कि जया नाम पात्र का रोल कर रही हैं। वे दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं। दोनों ही विवाह कर लेते हैं।

केशव के घर में टाॅयलेट न होने के कारण वह घर छोड़कर चली जाती है। ऐसे में अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए नायक घर में टाॅयलेट अर्थात् शौचालय का निर्माण करवाने का निश्चय करता है लेकिन इसके बाद फिल्म में यह बताया गया है कि नायक को सिस्टम में व्याप्त भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ता है और यह बहुत मुश्किल होता है। फिल्म को लेकर तरह तरह के पोस्टर रिलीज़ किए गए हैं।

गरीब लड़कियों की शादी करवाएगी योगी सरकार, स्मार्टफोन के साथ मिलेंगे नगद रूपये

CM योगी की पहली विदेश यात्रा, 5-7 अगस्त तक म्यांमार का दौरा

UP सीएम के बुलेटप्रूफ वाहन पर कैग ने किए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -