बेटी को लेकर श्रीदेवी की ये हसरत रह गई अधूरी
बेटी को लेकर श्रीदेवी की ये हसरत रह गई अधूरी
Share:

बॉलीवुड में अपना एक अलग ही रूतबा कायम कर चुकी मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी है। श्रीदेवी बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। आपको बता दें की 54 साल की उम्र में ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को छोड़ दिया। श्रीदेवी की सबसे बड़ी हसरत भी उनके जाने से अधूरी रह गई। श्रीदेवी की सबसे बड़ी हसरत उनकी बेटी की फिल्म थी जो उन्हें देखनी थी। जी हाँ श्रीदेवी हमेशा ही चाहती थी कि जल्द से जल्द उनकी बेटी की फिल्म रिलीज हो जाए जिसे वे देखे। वे हमेशा से ही चाहती थी कि उनकी बेटी जाह्नवी भी उन्ही की तरह सभी के दिलो पर राज करें और एक अच्छी स्टार बन जाए।

वे जाह्नवी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी काफी उत्साहित और गंभीर थी वे जानती थी कि जब एक स्टार नई एंट्री करता है तो उसे कैसा फील होता है इस वजह से वे हमेशा ही जाह्नवी के सतह रहती है और उनकी हर छोटी से छोटी चींजो का ध्यान रखती थी। आपको पता हो जाह्नवी धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रहीं है और इस फिल्म में उनके साथ ईशान खटटर नजर आने वाले है।

श्रीदेवी अक्सर ही अपनी बेटी के साथ फिल्म सेट पर जाती थी ताकि उन्हें कोई परेशानी ना हो। वहीँ श्रीदेवी की अंतिम विदाई के समय उन्ही की बड़ी बेटी जाह्नवी उनके साथ नहीं थी यह बड़े दुःख की बात है।

श्रीदेवी को नम आँखों से विदाई देने अनिल कपूर के घर पहुंचने लगे ये सितारे

इस आर्टिस्ट ने एक अलग अंदाज में दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

अर्जुन कपूर ने बताई सौतेली माँ श्रीदेवी से अपने रिश्ते की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -