Baaghi 2 : जबरदस्त लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ
Baaghi 2 : जबरदस्त लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ
Share:

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बागी 2 का सभी काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की  जगह अब दिशा पटानी ने ले ली है जिससे इनकी लव स्टोरी रियल लगे. निर्माता ने यही सोच कर दिशा को इस फिल्म में लिया है.आपको बता दे हाल ही में बाघी 2 का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

आपको बता दे, दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर बागी2 का फर्स्ट लुक शेयर किया है. जैसा की आपने पहले भी देखा था इस फिल्म में टाइगर का लुक बेहद जबरदस्त और शानदार लग रहा है, वैसे ही इस लुक में भी टाइगर कमाल के लग रहे हैं. निर्माता ने ये भी बताया है इस फिल्म का ट्रेलर का जल्दी ही रिलीज़ किया जायेगा जिसके लिए सभी इंतज़ार रत हैं. आपको बता दे इस फिल्म के बारे में फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर, अरमान कोहली, मनोज बाजपेयी और रणदीप हुड्डा की एक्टिंग देखने को मिलेगी.

बाघी जितनी हिट गयी थी दर्शकों को इस फिल्म से भी दुगनी उम्मीदें हैं. जल्दी ही फिल्म को शूटिंग खत्म होगी और 30 मार्च 2018 को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी. इतना ही नहीं फिल्म निर्माता ने इस बात की जानकारी भी दे दी है की बाघी 3 भी यानी इसका तीसरा पार्ट भी जल्दी ही बनाया जायेगा.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरायेदार ने किया ऐसा हश्र, जानकर हो जायेंगे हैरान

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में 'कुछ कुछ होता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -