सैफ के बेटे को है साथी की तलाश......
सैफ के बेटे को है साथी की तलाश......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं मे शुमार अभिनेता सैफ अली खान के बारे में तो हर कोई जानता है. उनकी बेगम करीना जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है. जिसके बाद से ही पुरे पटौदी परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है. तो वहीं सैफ के दूसरे बेटे जिसका नाम है इब्राहिम अली जिनके की आजकल खूब चर्चे है. सुनने में आ रहा है कि इब्राहिम अली से अब और अकेले नहीं रहा जा रहा और अब वो अपने लिए एक खूबसूरत सी गर्लफ्रेंड की तलाश में हैं।

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली अपनी सिंगल लाइफ से थक चुके हैं और अपने लिए एक साथी की तलाश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो हाथ में एक स्टीकर पकड़ कर बैठे हैं और उस पर लिखा है- टायर्ड ऑफ बीइंग सिंगल (अकेले थक चुका हूं)।' उनकी ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इब्राहिम अली काफी हद तक अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखते हैं।

हालांकि सैफ सोशल मीडिया से काफी दूर रहने वाले लोगों में से हैं जबकि उनके बेटे इब्राहिम को इसका बड़ा क्रेज है। वो दूसरे स्टार किड की तरह ही अपनी हर फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। गौरतलब है कि करीना के मियां सैफ अली खान ने भी पूर्व में ही यह कन्फर्म कर दिया था कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा. अभिनेता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, मेरी पत्नी और मैं यह अनाउंस करना चाहते हैं कि दिसंबर में हमारा पहला बच्चा आएगा। हम सभी वेलविशर्स की दुआओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -