Mother's Day: यह है बॉलीवुड की 5 लापचीक सुपर स्टाइलिश मॉम...
Mother's Day: यह है बॉलीवुड की 5 लापचीक सुपर स्टाइलिश मॉम...
Share:

'मदर्स डे' जिसके लिए हर बच्चा अपनी माँ को ढेर सारी खुंशियाँ देने का सपना अपने मन में संजोए रहता है. देखा जाए तो 'मदर्स डे' का दिन इसलिए भी खास होता है क्योंकि यह हर किसी की ज़िन्दगी के सबसे ख़ास इंसान के लिए होता है और वो है हमारी प्यारी 'मां'. इस साल रविवार, 14 मई को पूरी दुनिया मदर्स डे मनाने वाली है और इसकी तैयारी हर किसी ने कर ली होगी. हर बंदा अपनी माँ को कुछ न कुछ स्पेशल सा गिफ्ट देने का मन बना बैठा है. वैसे, ज़माना बदल गया है और मां अब मॉम बन गई है. आज की मॉम अपने आप पर भी खूब ध्यान रखती है. अब बॉलीवुड में ही देख जो के अभी भी फिल्मो में अपने ग्लेमरस लुक को दिखा रही है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई माएं ऐसी हैं जिन्होंने अपने आपको फिट और स्टाइलिश रखा है. देखे बॉलीवुड की 5 सुपर स्टाइलिश मॉम से-

1.करीना कपूर ख़ान : 
अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान जो के सैफ अली खान की बेगम है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना का नाम ही काफी है. करीना जिसे की बॉलीवुड की सबसे सुपर स्टाइलिश मॉम में से एक भी जाना जाता है. जिन्होंने इस लिस्ट में टॉप किया है. बिफोर एंड आफ्टर प्रेगनेंसी, करीना का स्टाइल स्वैग कम नहीं हुआ. पिछले साल 20 दिसम्बर को तैमूर अली ख़ान को जन्म देने से पहले और बाद में भी करीना का नाम फैशन की दुनिया से हटने का नाम नहीं ले रहा है. तथा तैमूर के जन्म लेने के बाद तो करीना और भी ज्यादा निखर चुकी है.  
2. मलाइका अरोरा :
मस्त मस्त मलाइका के बारे में क्या कहने, इनके बारे में तो क्या ही कहें! हर इवेंट, हर पार्टी की शान मलाइका कितनीं स्टाइलिश मॉम हैं यह किसी से छुपा नहीं है. कोई भी ऑउटफिट यह मॉम बड़ी आसानी से कैरी कर लेती हैं. इनकी अदाएं और लुक्स आपको पता नहीं चलने देंगी कि ये एक 14 साल के बेटे अरहान की मां हैं. तथा आए दिन मलाइका हमे अपने सेक्सी लुक के चलते भी नजर आती रही है. मलाइका का अब अरबाज से तलाक भी हो गया है.  
3. शिल्पा शेट्टी :
वैसे, इन्हें भी मॉम नहीं कहा जा सकता, है ना? शिल्पा 1975 की बोर्न है और 2012 में उन्होंने बेटे विआन राज कुंद्रा को जन्म दिया था. 5 साल के विआन शिल्पा को मॉम कहते होंगे तो कितना अजीब लगता होगा, है ना?  
4.ऐश्वर्या राय बच्चन:
मिलिए बॉलीवुड की एक और खूबसूरत सुपर स्टाइलिश मॉम से. बच्चन बहु ने 16 नवम्बर 2011 को बेटी बी अराध्या बच्चन को जन्म दिया था. हमेशा से ही स्टाइलिश और फैशन ट्रेंडी रहीं ऐश्वर्या आज भी फैशन की दुनिया से अपडेटेड हैं. साथ ही फिल्म में भी.  
5.ट्विंकल.खन्ना  
अक्षय कुमार की खूबसूरत बीवी व 2002 में बेटे आरव और 2012 में बेटी नितारा की माँ बनी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी एक स्टाइलश मॉम है. तथा देखा जाए तो साड़ी, कैज्यूअल ऑउटफिट या फिर इंडियन हर स्टाइल को बहुत ही स्टाइलिश तरीके से अपनाती हैं हमारी स्टाइलिश मॉम ट्विंकल खन्ना.   

Mother's Day: आखिरकार बॉलीवुड इन पाँच माताओं का कर्ज कब उतार पायेगा, देखे Photos

जब गोवा बीच पर बिना कपड़ों के ही दौड़ पड़ी थीं पूजा की माँ...

आजकल की बात नहीं बल्कि 400 साल पुराना इतिहास है 'मदर्स-डे' का!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -