ये है बॉलीवुड की 5 सबसे महँगी शादियां, एक में तो अरबो रूपए खर्च हुए थे...
ये है बॉलीवुड की 5 सबसे महँगी शादियां, एक में तो अरबो रूपए खर्च हुए थे...
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. अब तक तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चाएं हो रही थी और अब प्रियंका-निक और ईशा अंबानी की शादी की भी तैयारियां शुरू हो गई हैं. ये तीनों ही शादियां साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक है लेकिन हम आपको आज बॉलीवुड की ऐसी सबसे महँगी और चर्चित शादियों के बारे में बता रहे हैं जिनमे लाखो रूपये खर्च हुए है. आइये जानते हैं इन महँगी शादियों के बारे में-

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी. इस शादी में ऐश्वर्या की साड़ी से लेकर उनकी ज्वेलरी तक करोड़ो में आई थी. अभिषेक और ऐश की इनकी शादी में पुरे 6 करोड़ रूपये खर्च हुए थे.

विवेक ओबेरॉय-प्रियंका अल्वा

विवेक ओबरॉय की शादी में तो इतना ज्यादा खर्चा किया था कि पूरी दुनिया में इनकी शादी के चर्चे होने लगे थे. प्रियंका और विवेक की शादी दुनिया की सबसे महंगी शादियों में गिनी जाती है. इनकी शादी साल 2010 में हुई थी.

राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा एक बहुत बड़े बिजनेस मैंन है और इसलिए उनकी शादी में करोड़ो रूपए खर्च होना तो लाज़मी सी बात है. शिल्पा और राज ने साल 2009 में शादी की थी और इनकी शादी भी काफी चर्चा में थी. आपको बता दें राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी में 10 करोड़ रूपये खर्च किए थे.

रितेश देशमुख-जेनेलिया

रितेश और जेनेलिया की शादी भी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक है. इस कपल की शादी साल 2012 में हुई थी और इनकी पूरी शादी का खर्चा 25 करोड़ रूपये आया था.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का और विराट की शादी को बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक थी. बॉलीवुड की सबसे मेहंगी शादियों में इस कपल की शादी का नाम सबसे टॉप पर आता है. अनुष्का ने अपनी शादी में इतने महंगे गहने पहने थे जिनकी कीमत करोड़ो में थी. सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का की एक अंगूठी की कीमत एक करोड़ रूपये थी और उनकी पूरी शादी का खर्चा 1 अरब के करीब बताया जा रहा है.

शाहिद की गैर मौजूदगी में ईशान ने भाभी मीरा को गलत जगह छुआ, वीडियो वायरल

पूनम ने बेड पर दिए अश्लील पोज़, वीडियो देखते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

पापा शाहरुख़ की जीरो का ट्रेलर देखते ही अबराम की हुई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -