इन गानों से बनाए अपनी जन्माष्टमी को सबसे ख़ास

Sep 01 2018 07:00 PM
इन गानों से बनाए अपनी जन्माष्टमी को सबसे ख़ास

इन दिनों सभी जगहों पर भगवान श्री कृष्णा के आने के लिए तैयारियां चल रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि आने वाले कल यानी 2 सितंबर और 3 सितंबर को सभी जगहों पर लोग जन्माष्टमी का त्यौहार मनाने वाले हैं. कुछ लोग इस दिन को 2 सितंबर को मनाएंगे तो वहीँ कुछ लोग इस दिन को 3 सितंबर को मनाते नजर आएंगे. इन दिनों गलियों में, गाँवों में शहरों में सभी जगह कृष्णा के जन्मदिन को मनाने कि तैयारियां हो रहीं हैं. ऐसे में भगवान कान्हा का जन्मदिन मनाया जाए और गाने ना बजे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी गानों के बारे में जो भगवान कृष्णा के जन्मदिन को और भी ख़ास और शानदार बना देंगे. आइए बताते हैं.

जन्माष्टमी की तैयारियां जोरों पर,बाजारों में भक्तजन का सैलाब

मच गया शोर सारी नगरी में - इस गाने को बॉलीवुड किए सबसे मशहूर अभिनेता अमिताभ ने किया था और इस गाने पर उनके द्वारा किए गए डांस की जमकर तारीफें भी हुईं थीं. इस गाने में अमिताभ के साथ परवीन बॉबी थीं.

गो गो गो गोविंदा - यह गाना फिल्म 'ओह माय गॉड' का था और इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा नजर आए थे. इस गाने को हर जन्माष्टमी पर गलियों में बजाया जाता है और यह गाना सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है.

राधा तेरी चुनरी - इस गाने को आप सभी ने फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर' में सुना होगा. इस गाने में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे. इस गाने को भी सभी लोग जन्माष्टमी पर सुनना पसंद करते हैं और इस गाने पर डांस भी जमकर किया जाता है.

चांदी की डाल पर सोने का मोर - यह गाना फिल्म 'हेलो ब्रदर' का था और इस गाने में सलमान खान और रानी मुखर्जी नजर आए थे. दोनों ने इस गाने से धूम मचाई थी और आज भी यह गाना सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

मैया यशोदा - यह गाना फिल्म 'हम साथ-साथ है' का है और इस कृष्णा के गाने ने जितनी पॉपुलरिटी हांसिल की है उतनी आजतक कोई गाना नहीं कर पाया है.

बताइये कौन हैं आपका फेवरेट टीवी कृष्णा..?

जन्माष्टमी भजन : इस जन्माष्टमी सुने भगवान श्री कृष्ण का सबसे हिट राजस्थानी भजन

'कान्हा' को प्रसन्न करने के लिए लगाएं 'धनिये से बनी पंजीरी' का भोग

 

?