B'day Special : 'आशिक बनाया..' की अभिनेत्री हुई 34 की
B'day Special : 'आशिक बनाया..' की अभिनेत्री हुई 34 की
Share:

फिल्म 'आशिक बनाया आपने' आपको याद ही होगी, इस फिल्म के काफी गाने प्रसिद्द हुए थे और काफी पसंद भी किया गया है. तो हम बात कर रहे हैं उस फिल्म में लीड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की जिन्होंने अपना बोल्ड दिखाया था और दर्शकों को अपना कायल बना लिया था. साल 2005 में आयी ये फिल्म अपनी बोल्डनेस के कारण काफी चली थी.

तो बता दें, तनुश्री दत्ता आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इनका जन्म 19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में हुआ था और सावित्री बाई फुले यूनिवर्सिटी पुणे से अपनी पढाई पूरी की. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और साल 2004 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब भी जीता. मॉडलिंग के बाद उन्होंने 2005 में एक्टिंग की शुरुआत की और बॉलीवुड में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से डेब्यू किया.

इसके बाद वो कई फिल्मों में नज़र आयी लेकिन अपना कुछ जलवा नहीं दिखा पायी. साल 2010 में आई फिल्म 'अपार्टमेंट' में वो आखिरी बार नजर आईं थीं जिसके बाद वो फिल्मों में नज़र नहीं आयी. तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता ने पिछले साल ही शादी की है लेकिन वो उसमें नहीं दिखाई दी. काह जा रहा है तनुश्री आजकल दिनों ट्रेवलिंग में बिजी हैं और अध्यात्म के रास्ते पर हैं, जिस कारण वो अपनी बहन की शादी में भी नहीं आ पाईं थीं.

इसके अलावा वो आजकल वो क्या कर रही हैं ये किसी को कुछ खास पता नहीं है. तो इसके अलावा हम आपको बता देते हैं उनकी कुछ तस्वीरें जिनमें उनका हालिया लुक है. साथ ही हमारी ओर से उन्हें जन्मदिन की बधाई.

Couple Goals - दीपिका के ज़िंदगी में होने पर खुद को भाग्यशाली मानते है रणवीर

90s के एक्टर्स का दमदार लुक आज भी है जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -