'फोबिया' के लिए माँ-बाप से मदद ली.....
'फोबिया' के लिए माँ-बाप से मदद ली.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री राधिका आप्टे जो की हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी है तथा अभी राधिका अपनी आगामी फिल्म 'फोबिया' के लिए कुछ ज्यादा ही चर्चा में है. खबरों के मुताबिक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 'फोबिया' का नया पोस्टर जारी हो चूका है. जिसे की अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

गौरलतब है कि फिल्म फोबिया का ट्रेलर जो कि पहले ही जारी हो चूका है, जिसे काफी पसंद किया गया था. बता दे कि फिल्म फोबिया का निर्माण इरोस इंटरनेशनल एंड नेक्स्टजेन फिल्म्स ने मिलकर किया है। फिल्म 'फोबिया' का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। देखा जाए तो आजकल एक्टर्स फिल्म शुरू होने से पहले ही अपने स्तर पर बहुत सारी तैयारियां करते हैं। राधिका आप्टे भी ऐसा ही कुछ करती हैं। राधिका ने अगली रिलीज होने वाली फिल्म 'फोबिया' को लेकर भी कुछ इसी तरह की तैयारियां की थी.

'फोबिया' फिल्म के लिए अभिनेत्री राधिका ने अपने इस रोल के लिए बहुत सारी रिसर्च की ताकि वो किरदार को अच्छे से निभा सके। डॉक्टर्स से मिलना और उनके मरीजों के व्यवहार पर बात करना आदि बातें इसमें शामिल थी। राधिका ने इससे संबंधित ज्यादा से ज्यादा बातें शामिल करने की भरसक कोशिश की। पैरेन्ट्स भी डॉक्टर्स हैं तो कुछ जानकारियां उनसे भी मिल गई। मेरे पिता ने मुझे इसका न्यूरोलॉजी वाले पक्ष से अवगत कराया.'  


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -