इस वजह से भाव विभोर हुए पवन सिंह
इस वजह से भाव विभोर हुए पवन सिंह
Share:

जैसा की आप सभी जान ही चुके होंगे की आये केवल 24 घंटो में ही बॉलीवुड ने अपने दो महान कलाकार या यु कहे तो अपने दो अनमोल रत्न खो चुके है. जिसके लिए पूरी दुनिया शोक में डूबी हुयी है. पूरी दुनिया अभी एक एक्टर इरफ़ान खान के मौत से उभरे भी नहीं थी की दूसरी अनमोल रत्न ऋषि कपूर को खोने का सदमा पुरे दुनिया को झेलना पड़ा. लोग इनकी मौत की खबर सुनते ही उन्हें उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से दुआयेँ करने लगे.

रिताभरी चक्रवर्ती ने स्टाइलिश फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऋषि कपूर की मृत्यु की खबर से मानो पूरी दुनिया में सन्नाटा सा फ़ैल गया हो मानो बॉलीवुड सुना सा हो गया है. बड़े बड़े एक्टर इनकी मृत्यु के बाद टूट से गए है. ऐसे में भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी और उनके आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करते हुए नजर आये. उन्होंने ये भी कहा की ऋषि कपूर जैसे महान आर्टिस्ट को खोना मेरे लिए बहुत दुःख भरी खबर है. ये एक ऐसे स्टार थे जिनसे हम सभी को अपने एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने की सिख मिलती थी. हर कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना हुआ करता था. इनके जैसे आर्टिस्ट न कोई था और न ही कोई होगा.

भोजपुरी फिमेल सिंगर आन्तरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर हुआ सुपर हिट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 1973 में फिल्म बॉबी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से लेकर आजतक वह हर किसी के दिलों पर राज कर रहे थे. हालांकि, 1970 में राजकपूर की ही फिल्म मेरा नाम जोकर में ऋषि कपूर एक बाल कलाकार की भूमिका में नजर आ चुके हैं.बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैमिली यानी कपूर खानदान में ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था. बॉबी, द बॉडी, प्रेम रोग, 102 नॉटऑउट, मुल्क समेत सैकड़ों ऐसी फिल्में थीं जिसमें ऋषि कपूर ने शानदार काम किया था. उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बनाया, फिर चाहे वो रोमांस वाले रोल हो या फिर एक्शन फिल्में.

सुभाश्री गांगुली ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत वीडियो

इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपने दमदार अभिनय से उचाईयों तक लेकर गए. इन्होने बॉलीवुड को न जाने कितने सुपरहिट फिल्म दिए है. जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. इनकी सुपर हिट फिल्मो में चांदनी , दीवाना ,हिना ,बड़े मिया छोटे मिया जैसी कई फिल्मे आज भी हिट है. तीन दशक से काम करने वाले एक्टर ऋषि कपूर आज हमारे बिच नहीं रहे वे हमे बीच रस्ते में ही छोड़ कर चले गए जिसका हमें बेहद दुःख है

अभिनेत्री रिया सेन इन तस्वीरों में नजर आ रही हैं दिलकश

एक्ट्रेस ऐन्द्रिता रे ने फैंस के साथ साझा किया ये खास वीडियो

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर की ये खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -