रिताभरी चक्रवर्ती ने स्टाइलिश फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन
रिताभरी चक्रवर्ती ने स्टाइलिश फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली रिताभरी चक्रवर्ती को कौन नही जानता है. रिताभरी चक्रवर्ती अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. हाल ही में रिताभरी चक्रवर्ती ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है. उन्होंने इस बार वेस्टर्न वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों रिताभरी चक्रवर्ती अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अगर इस लेटेस्ट फोटो की बात करें तो रिताभरी ने वाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई हैं. अभिनेत्री इस लुक में बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं. वहीं उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ जो की उनको और भी स्टाइलिश लुक दे रहा है. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिताभरी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. 27 साल की रिताभरी की फिटनेस के तो क्या ही कहने. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में रिताभरी का एक विशेष स्थान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में हैं फैंस, कहा- '2020 से नफरत हो गई है'

पिंक कलर की बिकनी पहनकर Yuliett Torre ने दिया साइड पॉज, सोशल मीडिया पर उड़ गए फैंस के होश

Emilia Vizcarra ने अपनी अदाओं से बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -