इस वजह से कंगना ने जमकर की एचयूएल की तारीफ़
इस वजह से कंगना ने जमकर की एचयूएल की तारीफ़
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कई सालों तक सुंदरता के प्रतीक के रूप में गोरेपन को बढ़ावा देने वाली क्रीम 'फेयर एंड लवली' का अब नाम बदलने के लिए तैयार है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक हिंदुस्तान यूनिलीवर्स (एचयूएल) ने अपने फ्लैगशिप ब्यूटी ब्रांड 'फेयर एंड लवली' से 'फेयर' शब्द को हटाने का फैसला लिया है. वहीं इस फैसले को देश में सभी क्षेत्रों और समूहों से समर्थन मिल रहा है. ऐसे में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इसे अपना समर्थन दिया है. हाल ही में इसको समर्थन देते हुए बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर होने वाली कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "यह एक लंबी और कभी-कभी अकेली लड़ी गई लड़ाई रही है लेकिन परिणाम तभी मिलते हैं जब पूरा देश इसमें भाग लेता है".

वहीं अपने स्किन कलर के कारण पक्षपात का सामना कर चुकीं सुहाना खान ने भी इस कदम की सराहना की. जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रांड की घोषणा को दोहराने वाली पोस्ट साझा की. जिसमें लिखा था, "हिंदुस्तान यूनिलीवर ने घोषणा की है कि वह अपनी स्किन लाइटनिंग क्रीम 'फेयर एंड लवली' को री-ब्रांड करेगी और उत्पाद के नाम से 'फेयर' शब्द को हटा देगी." इसी के साथ एचयूएल ने एक बयान में कहा, पिछले एक दशक में फेयर एंड लवली के विज्ञापन ने महिला सशक्तीकरण का संदेश दिया.

ब्रांड का विजन सुंदरता को लेकर एक समग्र ²ष्टिकोण को अपनाना है. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ ही एचयूएल ने फेयर एंड लवली की पैकेजिंग से 'फेयर/फेयरनेस' 'व्हाइट/व्हाइटनिंग' और 'लाइट/लाइटनिंग' जैसे शब्दों को भी हटा दिया. जी हाँ, वहीं अब तक एचयूएल नए नाम के लिए रेगुलेटरी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहा है और अगले कुछ महीनों में नाम बदलने की उम्मीद है. वैसे इस फैसले के बाद शिबानी दांडेकर और बिपाशा बासु ने भी ख़ुशी जताई थी .

सोनू के सपोर्ट में आए सलीम मर्चेंट, कहा- 'कंपोजर्स की हालत भी खराब है...'

सोनू ने नया वीडियो शेयर कर की फैंस से अपील- 'मजे में ना लें, अहम मुद्दा है...'

सुशांत के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद 'पावरफुल लोगों' ने किया था दोस्त को घिनौना मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -