अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट कर बताई ऐसी बात, कहा- बाईं आंख फड़कने लगी...
अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट कर बताई ऐसी बात, कहा- बाईं आंख फड़कने लगी...
Share:

हिंदी सिनेमा महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बीते काफी समय से खराब है. इसके अलावा तबीयत जरा-सी ठीक होते ही वह काम करने लग जाते हैं. अभी हाल ही में बच्चन साहब की आंखों से जुड़ी खबर ने फैंस को चिंता में डाल दिया है. वही बच्चन साहब ने सोशल मीडिया पेज पर अपनी आंखों का फोटोग्राफ पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने बताया है कि उनकी आंखों में काला धब्बा हो गया है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कहा है कि उम्र के साथ आंख का सफेद हिस्सा घिस जाता है. बच्चन साहब को ये शेयर करते हुए मां की भी याद आ गई कि बचपन में आंख में चोट लगने पर मां पल्लू से फूंक मारकर आंखों पर लगा देती थी और उससे जो आराम मिलता था, वह आराम अब कहां? 

इसके अलावा अमिताभ ने ट्वीट किया- बायीं आंख फड़कने लगी, सुना था बचपन में अशुभ होता है. गए दिखाने डॉक्टर को, तो निकला ये एक काला धब्बा आँख के अंदर ; डॉक्टर बोला कुछ नहीं है, उम्र की वजह से, जो सफ़ेद हिस्सा आंख का होता है, वो घिस गया है. जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देती थीं, वैसा करो, सब ठीक हो जाएगा. मां तो हैं नहीं अब, बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है. पर बात कुछ बनी नहीं. माँ का पल्लू, मां का पल्लू होता है. बिग बी अपनी मां को याद कर रहे हैं, इस ट्वीट से ये बात और साफ हो जा रही है. वही 12 जनवरी को भी बिग बी ने एक ट्वीट कर अपने परिवार को याद किया था. इस वीडियो में वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के अलावा एक और शख्स के साथ बैठकर खुशनुमा वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. पूरा परिवार साथ में बैठकर मस्ती कर रहा है.

वही यदि बात की जाए तो यह वीडियो हरिवंश राय बच्चन के 80वें जन्मदिन का है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि अमिताभ पिता से सवाल करते हैं, 'आप जब 60 वर्ष के हुए थे तो हमने उत्सव मनाया था, उस वक्त एक बात कही जाती थी, 'जब साठा तब पाठा', अब 80 वर्ष के होने पर क्या कहा जाता है?' इतने में पीछे से जवाब आता है- 'लप्सी'. लप्सी शब्द को सुनते हुए सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद में अमिताभ की मां ने लप्सी का अर्थ समझाते हुए बताया कि यह एक मिठाई है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन जल्द ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आ सकते है. इसके साथ ही वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग रोचक किरदारों में नजर आने वाले हैं.

 

 

मशहूर शायर के लिए गूगल ने बदला डूडल, नज्म ऐसी कि दीवाना बना दे

"छपाक" बच्चों और बड़ो के लिए बनी एक प्रेरणा!

इस मॉडल की न्यूड तस्वीरों ने तेज की फैंस की धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -