अपने बच्चों के साथ बुरा बर्ताव होने पर इस डायरेक्टर को याद आई जेएनयू हिंसा

बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय गुप्ता आए दिन अपने ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने एक ट्वीट कर सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. जी हाँ, उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा कि, ''बीते दिन एक पांच सितारा होटल में उनके बच्चों के साथ गार्ड ने बुरा व्यवहार किया, जिसे लेकर वह अपना आपा खो बैठे.'' वहीं उन्होंने कहा कि, ''कई ऐसे लोग हैं जिनके साथ उन्हीं के होस्टल में बर्बरतापूर्वक व्यवहार किया गया.'' आपको बता दें कि बीते रविवार जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया था, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे.

इसी बारे में अपने ट्वीट में संजय गुप्ता ने उन छात्रों के माता-पिता को भी याद किया, जिनके साथ बुरा व्यवहार किया गया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आखिरी रात एक पांच सितारा होटल में एक गार्ड ने मेरे बच्चों के साथ बुरा बर्ताव किया, जिसे लेकर मैं अपना आपा खो बैठा. यह कल्पना भी नहीं कर सकता कि उन माता-पिता पर क्या गुजर रही होगी, जिनके बच्चों के साथ उन्हीं के होस्टल क्रूर व्यवहार किया गया." इस समय संजय गुप्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं कोई इसे अच्छा कह रहा है तो कोई बुरा.

आपको बता दें कि दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में पिछले रविवार को हुई हिंसा के मामले में दर्ज की एफआईआर के मुताबिक, ''जब कैम्पस में हिंसा भड़की, उस वक्त पुलिस वहां मौजूद थी. अधिकारियों को करीब 3.45 बजे पेरियार हॉस्टल में हिंसा की जानकारी दी गई थी, तभी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि 40-50 अज्ञात नकाबपोश युवक लाठियों से छात्रों को पीट रहे थे और संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे थे.''

सोनम कपूर ने उठाया भाई-भतीजावाद का मुद्दा, फैंस को कहा-'मेंटल हों क्या?'

एक्सीडेंट में याद्दाश खो बैठी यह मशहूर एक्ट्रेस, अब हो चुकी है ऐसी हालत

सलमान की नयी फिल्म पर अक्षय ने किया मजेदार ट्वीट, साथ ही दिया सुझाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -