एक्सीडेंट में याद्दाश खो बैठी यह मशहूर एक्ट्रेस, अब हो चुकी है ऐसी हालत
एक्सीडेंट में याद्दाश खो बैठी यह मशहूर एक्ट्रेस, अब हो चुकी है ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक ही फिल्म से हिट होने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल को तो आप जानते ही होंगे. अनु अग्रवाल को आप सभी ने आशिकी फिल्म में देखा होगा. इस फिल्म के बाद वह रातों रात फेमस हो गईं और इस फिल्म के बाद उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला. ऐसे में आपको बता दें कि अनु अग्रवाल 11 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं और अनु को महेश भट्ट ने ही अपनी फिल्म 'आशिकी' में लॉन्च किया था. कहा जाता है इस फिल्म के बाद अनु अग्रवाल टॉप हीरोइनों की लिस्ट में आ खड़ी हुई थीं और उन्हें लोगों ने जमकर प्यार दिया लेकिन आज वो समय है जब अनु बॉलीवुड से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं.

जी हाँ, पहली फिल्म की सफलता के मुकाम को छूने वाली अनु अग्रवाल ने तकरीबन 9 सालों तक फिल्म पाने के लिए खूब मेहनत कि लेकिन सफलता नहीं हाथ लगी. वहीं साल 1999 में उनकी जिंदगी तब बदल गई जब उनका एक्सीडेंट हुआ और इस एक्सीडेंट में अनु अग्रवाल की याददाश्त चली गई, इसी के साथ वह 29 दिनों तक कोमा में रहीं. कहा जाता है यह हादसा होने के बाद धीरे-धीरे अनु बाहर आईं उन्होंने दुनिया को अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में बताया.

इसके लिए अनु अग्रवाल ने अपनी आत्मकथा लिखी और अनु की किताब के विमोचन के मौके पर महेश भट्ट ने अनु की तारीफ करते हुए कहा था कि, ''ये लड़की मौत के मुंह से बाहर निकली है. लेकिन मेरे लिए चौंकाने की बात ये है कि किस तरह इतने मुश्किल वक्त के बाद इसने अपनी जिंदगी को एक अच्छा मोड़ दिया.'' आपको बता दें कि अब तक अनु अग्रवाल ने शादी नहीं की है और वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

एक फिल्म से हिट हुई थी यह एक्ट्रेस, आज बिता रही है गुमनाम जिंदगी

फिल्म रिलीज के बाद अजय देवगन ने की शांति और भाईचारे की अपील

बोल्ड सीन देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला इस एक्ट्रेस का सिक्का, टीवी में करने जा रही डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -