पापा ने खरीदा श्रद्धा के लिए घर...
पापा ने खरीदा श्रद्धा के लिए घर...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो की अपनी फिल्म 'बागी' में अपने एक्शन के अवतार में नजर आ रही है तथा अपनी इस फिल्म में श्रद्धा अपने बचपन के स्कूली मित्र व एक मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के सामने नजर आ रही है व फिल्म बागी को सिनेमाघरों में  भी दर्शकों के द्वारा अच्छा प्रतिसाद देखने को मिल रहा है. तथा अभी सुनने में आया है की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने श्रद्धा के लिए एक शानदार घर खरीदा है.

चर्चा तो यह भी है की इस घर के लिए पूरा ही खर्चा उनके पिता शक्ति कपूर ने ही किया है. तथा श्रद्धा कपूर भी इसे अपने पिता शक्ति कपूर के द्वारा किया गया एक महत्वपूर्ण इनवेस्टमेंट करार दिया है. श्रद्धा ने अपने इस नए घर के बारे में उनका कहना हैं, 'मैं पेरेंट्स के साथ रहकर बहुत खुश हूं.

मुझे यहां पूरा स्पेस मिला है, लेकिन मेरी वजह से उनकी रूटीन लाइफ डिस्टर्ब होती है। मेरे काम के समय, स्टाइलिस्ट और डिजाइनर के साथ होने वाली है. श्रद्धा-टाइगर की फिल्म 'बागी' जो की फिल्म का कुल आंकड़ा 51.07 करोड़ रुपए हो गया है. शुक्रवार तक इसका आंकड़ा और ज्यादा बढ़ सकता है. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सब्बीर खान और टाइगर को दोबारा मौका दिया था.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -