इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया था चुपके-चुपके प्यार
इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया था चुपके-चुपके प्यार
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे टीवी स्टार्स रहे हैं जिन्होंने चुपके चुपके प्यार किया और पब्लिक को पता चलते ही रिश्ते को खत्म कर दिया. जी हाँ, कई ऐसे स्टार्स रहे हैं बॉलीवुड में जिन्होंने सीक्रेट रिलेशन में बंधकर काफी लोकप्रियता हांसिल की. आइए आज बात करते हैं उन्ही के बारे में.

अमिताभ बच्चन और रेखा - अमिताभ आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं वहीं रेखा भी बॉलीवुड में अपनी छवि बनाए रखे हैं. कभी इन दोनों ने चुपके-चुपके प्यार के बंधन को स्वीकारा था और जैसे ही दोनों का रिश्ता पब्लिक को पता चला दोनों दूर हो गए. अब अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन हैं.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित - संजय और माधुरी की प्रेमकहानी से सभी वाकिफ हैं. सभी जानते हैं कि संजू बाबा और माधुरी दीक्षित एक दूसरे के साथ कई समय तक सीक्रेट रिलेशन में रहे थे, लेकिन खलनायक फिल्म के बाद जब संजू बाबा जेल गए तब माधुरी उनसे दूर हो गई. माधुरी अपने करियर को उड़ान देना चाहती थीं. आज दोनों किसी और से शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

गोविंदा और रानी मुखर्जी - गोविंदा और रानी कि जोड़ी को शुरू से ही काफी पसंद किया जाता हैं. उस समय में खबर ये भी थीं कि दोनों एक-दूजे को बहुत प्यार करते हैं लेकिन रिश्ते के पब्लिक के सामने आते ही दोनों अलग हो गए. आपको पता हो कि जब गोविंदा रानी मुखर्जी के साथ रिलेशन में थे तब वे शादीशुदा थे. ये थे वो बॉलीवुड के सीक्रेट रिलेशन जिनके बारे में शायद बहुत ही कम लोग जानते थे.

इस एक्ट्रेस ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक और बुझदिल

अपने फ़िल्मी करियर में एक भी किसिंग सीन नहीं दिए इस अभिनेत्री ने

महात्मा गांधी की जीवनी पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं सुधीर मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -