इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस बिखेरती नज़र आई सोफी चौधरी
इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस बिखेरती नज़र आई सोफी चौधरी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोफी आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस का जादू बिखेरती हैं. हाल ही में भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं.

जी दरअसल में सोफी ने हाल ही में अपना बहुत ही बोल्ड लुक इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं.

इंस्टाग्राम पर सोफी के 1.2m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. सोफी एक बहुत ही शानदार सिंगर हैं और साथ ही कई फिल्मों में भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं. इन्हे आप सभी ने आ देखें ज़रा, डैडी कूल: ज्वाइन द फन, शादी नंबर 1, प्यार के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

सोफी ने बॉलीवुड के कई आइटम सांग्स में भी अपने जलवे दिखाए हैं और सभी आइटम सांग्स में इनके जलवों को काफी पसंद भी किया गया.

इनके द्वारा किया गया आइटम सांग 'हंगामा हो गया' काफी पॉपुलर हैं. कुछ समय पहले ही सोफी ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे सिंगापूर एयरपोर्ट पर करीना कपूर और अमृता अरोरा के साथ नजर आई हैं और बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखी हैं.

एक तस्वीर और अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर सोफी ने लिखा हैं Stepping into the weekend like #weekendvibes #strikeapose #shootlife #sophiechoudry #saturyay

इस तस्वीर में वे ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं. इन दिनों वे किसी फिल्म में नजर नहीं आती हैं केवल इंस्टाग्राम पर जलवे बिखेरती दिख जाती हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए सोफी 2,002 पोस्ट कर चुकी हैं.

ऐसे रहेगी जिनेवा सोनम कपूर कि लग्जरी शादी

जानिए उस शख्स के बारे में जो बनने जा रहा है अनिल कपूर का दामाद

'ब्रह्मास्त्र' से समय निकालकर आलिया ने शेयर की फोटो, हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -