बॉलीवुड सितारों का 'टैटू' प्रेम
बॉलीवुड सितारों का 'टैटू' प्रेम
Share:

आपको बता दे की आजकल स्टाइलिश 'टैटू' को शरीर पर बनाने का एक ट्रेंड सा चल पड़ा है. इसका नशा नवयुवाओ के साथ साथ लड़कियों में भी तेजी से बढ़ रहा है. टैटू को अब तो धार्मिक आस्था के साथ में भी जोड़ दिया गया है. नवरात्र हो या गणेश उत्सव या फिर कुछ और उत्स्व हर जगह पर हमे स्टाइलिश टैटू देखने को मिल ही जाते है. इन टैटू का नशा हमारे बॉलीवुड के सितारों पर भी छाया रहता है. जी हां बता दे कि, बॉडी पर टैटू बनवाने का ट्रैंड इन दिनों पूरे शबाब पर है.

हॉलीवुड स्टार्स इस रेस में सबसे आगे हैं लेकिन अब बॉलीवुड सेलेब्स में भी इस ट्रेंड को अपनाने की जमकर होड़ लगी हुई है. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने टैटू प्रेम से खासी सुर्खियाँ बटोरी हैं. बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर को टैटू का बेहद शौक है. उनके दाएं हाथ के टैटू बाइबिल को समर्पित हैं, जबकि बाएं हाथ पर तीन सांकेतिक आर्ट वर्क के साथ चाइनीज डिजाइन है.

उनका पहला टैटू एक ड्रैगन का था. इसके बाद उन्‍होंने पैर पर इंक कराया और 'सुपरस्‍टार' लिखवाया और अब भगवान शिव का टैटू चुना है. चलिए देखिए इन स्टार्स के सेक्सी टैटू..

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -