बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बन चुके है 'अप्रैल फूल', जानिए कुछ ऐसे ही रोचक किस्से...
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बन चुके है 'अप्रैल फूल', जानिए कुछ ऐसे ही रोचक किस्से...
Share:

आज एक अप्रैल है जनाब यानि की मुर्ख दिवस बोले तो पहली अप्रैल का फूल वह भी 'अप्रैल फूल' इसका एक सॉन्ग भी हमारे जेहन में है जिसको शायद आप भी किसी ना किसी के मुंह से सुन ही चुके होंगे जिसके बोल है 'अप्रैल फूल बनाया तो उनको गुस्सा आया! इसमें मेरा क्या कसूर जमाने का कसूर जिसने अप्रैल फूल बनाया' जी हाँ यह सॉन्ग है फिल्म 1964 में रिलीज हुई फिल्म 'अप्रैल फूल' का सॉन्ग फिल्म में उस समय के दिग्गज अभिनेता रहे बिश्वजीत चटर्जी हमारी खूबसूरत मोहतरमा सायरा बानो को इस सॉन्ग के जरिये उन्हें चिढ़ा रहे थे.

अब यह तो रही इस फिल्म की बात, 'अप्रैल फूल' से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी कई यादें जुड़ी हुई हैं, आज हम आपको बताते है इससे जुड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कुछ चर्चित किस्से की किस प्रकार से इन दिग्गज हस्तियों को भी अप्रैल फूल बनाया गया. जानते है मजेदार कहानियां...
 
अमिताभ बच्चन

महानायक बिग बी भी अप्रैल फूल के दिन काफी शरारते करते थे जब वह कालेज में थे तो उस समय उन्होंने काफी लोगो को अप्रैल फुल बनाया. एक बार अमिताभ के दोस्त ने उनसे कहा की में अपने परिवार के विरोध के बावजूद कोर्ट में शादी करने  जा रहा हूँ जहाँ पर मुझे गवाह के लिए कोई ना कोई खास मित्र चाहिए तो तुम्हे कोर्ट आना होगा, अरे जनाब फिर क्या था हमारे अमिताभ बच्चन भी अपने दोस्ताना को बनाये रखने के लिए पहुंच गए कोर्ट. लेकिन जब वह वहा पर पहुंचे तो उन्हें पता  चला की वह तो अप्रैल फूल बन गए है.  
 
शाहरुख खान

किंग खान शाहरुख खान को कई साल पहले एक अप्रैल के दिन  ताज लैंड होटल में एक प्रेस कांफ्रेंस थी. ऐसे में जब शाहरुख़ खान वहां पर पहुंचे तो वहा पर बैठे सभी के सभी रिपोर्टर गुस्से में वहाँ से उठकर जाने लगे किंग खान  को लगा की में लेट हो गया हु तभी तो सभी के सभी वहा से जा रहे है फिर अचानक से एकाएक सभी रिपोर्टर के मुंह से शाहरुख खान के लिए एक ही आवाज निकली वह थी 'अप्रैल फूल बनाया तो उनको गुस्सा आया' सभी जोर जोर से हंसने लगे थे.  
 
'बेगम जान' विद्या बालन

'अप्रैल फूल' के दिन विद्या बालन को भी बेवकूफ बनाया जा चुका है. दरअसल, सालों पहले एक अप्रैल को उनके घर एक गिफ्ट का पार्सल आया, जिसे देखकर वह खुश हो गईं और गिफ्ट खोलना शुरू कर दिया. गिफ्ट खुलते ही उनके चेहरे पर एक जबरदस्त मुक्का पड़ा, क्योंकि उसमें एक स्प्रिंग वाला पंचिग बैग लगा हुआ था. तब उन्हें समझ आया कि वह अप्रैल फूल बन गई हैं. 
 
बॉलीवुड की दुल्हनियां आलिया भट्ट

बद्रीनाथ की दुल्हनियां जी हाँ हम बात कर रहे है वरुण धवन की चकाचक अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में वह भी अप्रैल फूल बन चुकी है. जी हाँ, लेकिन एक बार तो हद हो गई, जब किसी ने ये अफवाह फैला दी कि आलिया अपनी एक फिल्म के लिए गंजी होने वाली हैं. ये खबर पढ़कर खुद आलिया हैरान रह गई थी. बाद में पता चला कि ये सब अप्रैल फूल के लिए था. 
 
सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी अप्रैल अपने स्कूली दिनों में स्कुल की टीचर को अप्रैल फूल बना चुकी है. आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा ने तो अपने स्कूल डेज में टीचर को अप्रैल फूल बनाया था. जब उन्होंने एक किताब में नकली छिपकली रख दी थी तथा जब स्कुल की टीचर ने जब वह किताब खोली तो टीचर जबरदस्त रूप से डरकर चिल्ला उठी फिर क्या था वहा पर सोनाक्षी के साथ साथ उनकी सहेलियां भी जोर जोर से हंसने लगी.  
 
अजय देवगन

अजय देवगन अपने फिल्म के डायरेक्टर को फोन करके अप्रैल फूल बना चुके हैं. उन्होंने फोन करके कहा कि वह फिल्म बीच में ही छोड़ रहे हैं और उनकी बात सुनकर डायरेक्टर इतना घबरा गए कि सीधे अजय के घर पहुंच गए और फिल्म छोड़ने की वजह पूछने लगे. तब अजय ने बताया कि वह तो सिर्फ अप्रैल फूल बना रहे थे. ये सुनकर डायरेक्टर ने कहा आपने तो मेरी जान ही निकाल दी थी.
 
सनी लियोन

बोल्ड लैला जी हाँ हम बात कर रहे है हॉट हॉट सनी लियोन के बारे में तो जनाब सनी लियोनी भी अप्रैल फूल का शिकार हो चुकी है. सनी लियोनी के पास कुछ साल पहले एक अप्रैल के दिन एक कॉल आया कि एक बड़ा फिल्ममेकर उन्हें लेकर फिल्म बनाना चाहता है और उसके लिए वह ताज लैंड होटल में मीटिंग करना चाहता है. ऐसा सुनकर सनी समय पर वहां पहुंच गई, लेकिन वहां कोई और उनसे मिलने नहीं आया. बाद में उसी का फोन आया और बोला कि वह अप्रैल फूल बन चुकी हूं. यह सुनकर उन्हें बहुत गुस्सा आया. 

श्रद्धांजलि के बाद साथ किया डिनर....देखिए तस्वीरें

ऐश्वर्या के पापाजी की 13वीं में बच्चन परिवार नजर आया एक साथ...PHOTOS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -