PM मोदी के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, पोस्ट शेयर कर की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ
PM मोदी के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, पोस्ट शेयर कर की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने जब से लक्षद्वीप की यात्रा की है, तब से ये जगह दुनियाभर में ट्रेंड कर रही है. दुनियाभर में इसे लेकर बातें हो रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी की भांति कई बॉलीवुड सितारें भी भारत के इस शहर का नाम ले रहे हैं तथा टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं. ट्वीट कर बॉलीवुड स्टार्स लोगों से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि विदेश की सैर करने से अधिक भारत की जगहों को एक्सप्लोर करें तथा भारतीय टूरिज्म को बढ़ावा दें. 

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप को एक्सप्लोर किया था. तब से ही इसकी खासी चर्चा हो रही है. प्रधानमंत्री ने वहां की तस्वीरें शेयर कर बताया कि जो लोग एडवेंचर करना चाहते हैं, उनकी लिस्ट में लक्षद्वीप होना चाहिए. मैंने स्नॉर्कलिंग की कोशिश. यह आनंददायक अनुभव था. प्रधानमंत्री की रिक्वेस्ट को भला बॉलीवुड या देश कैसे नकार सकता है. दुनिया में जैसे ही मालदीव्स वर्सेज लक्षद्वीप की जंग छिड़ी तो बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी ट्वीट कर जनता से अपील की तथा प्रधानमंत्री मोदी का साथ दिया. इसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, श्रद्धा कपूर और जॉन अब्राहम जैसे कई स्टार्स सम्मिलित हैं.

जॉन ने ट्वीट कर लिखा- अद्भुत भारतीय आतिथ्य, "अतिथि देवो भव:" के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ, सही मायने में लक्षद्वीप जाने लायक जगह है. सलमान खान ने भी इस मुहिम का समर्थन किया तथा लिखा- लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है. सबसे अच्छी बात ये है कि ये द्वीप हमारे भारत में हैं. वहीं, अक्षय कुमार ने कहा कि मालदीव्स के कई लोकप्रिय पब्लिक फिगर की तरफ से कमेंट आए हैं, जो भारतीयों पर बेहद घृणात्मक और नस्लवादी टिप्पणी कर रहे हैं. मैं बहुत सरप्राइज्ड हूं कि वो ऐसा कैसे कर सकते हैं. वो भी उस देश के साथ, जो यहां से सबसे अधिक नंबर्स में सैलानी वहां भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के साथ अच्छे हैं, मगर हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन गरिमा पहले है. आइए हम #भारतीय द्वीपों की खोज करने का निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करें.

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने लक्षद्वीप की इमेज को साझा कर लिखा- ये सभी फोटोज और मीम्स मुझे बहुत ज्यादा एक्साइट कर रहे हैं. लक्षद्वीप में बेहद खूबसूरत बीच और कॉस्ट लाइंस हैं, जो लोकल कल्चर को दर्शाते हैं. मैं एक छुट्टी लेने के लिए तड़प रही हूं. तो क्यों नहीं, इस साल इंडियन आइलैंड को एक्सप्लोर किया जाए. वही कंगना रनौत ने भी लक्षद्वीप vs मालदीव्स पर अपना पक्ष रखा तथा वहां के लीडर की तरफ से किए गए भारत विरोधी ट्वीट को साझा कर रिप्लाई किया कि - गंध?? स्थायी गंध?? क्या!!! ये एक ही समुदाय से होने के बाद भी बड़े पैमाने पर मुस्लिम भय से पीड़ित हैं. लक्षद्वीप में 98 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है. मालदीव की प्रमुख हस्ती द्वारा उन्हें बदबूदार कहना...नस्लवादी एवं अज्ञानता को दर्शाता है. लक्षद्वीप की पूरी आबादी मुश्किल से 60 हजार लोगों की है, जिसका मतलब है कि यह लगभग अछूता, अज्ञात  द्वीप है. इतने घटिया और अभद्र नस्लवादी होने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए.

'तुम छोटे हो, TV के बंदे हो', इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव पर बोली श्वेता तिवारी

फिर उड़ी मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप की ख़बरें, जानिए क्यों?

'12वीं फेल' देख रो पड़ी कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर कही ये खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -