यशपाल शर्मा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर जीत चुके है अपने फैंस का दिल
यशपाल शर्मा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर जीत चुके है अपने फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले बेहतरीन एक्टर यशपाल शर्मा आज अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे है. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने नाम और काम दोनों का लोहा मनवा चुके यशपाल शर्मा का जन्म आज ही के दिन साल 1967 में हरियाणा के हिसार में हुआ था. बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ उन्होंने क्रमश: राउडी राठौर और गंगाजल जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. 

यशपाल शर्मा आज से 16 साल पहले आई फिल्म हजारों ख्वाइशें ऐसी" के अपने रणधीर सिंह के किरदार के जरिए भी फैंस के दिलों में समाए हुए हैं. इन फिल्मों के अलावा वे अब तक छप्पन, अपहरण, सिंह इज़ किंग, आरक्षण और साल 2001 में आई लगान जैसी सफल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 

यशपाल शर्मा ने ना केवल फिल्मों में बल्कि धारावाहिकों में भी काम किया है. उन्होंने सफल धारावाहिक सीआईडी के कुल 4 एपिसोड में काम किया था. जहां दो एपिसोड 2002 में और बाकी दो एपिसोड 2005 में प्रदर्शित हुए थे. जबकि पूर्ण रूप से इन्होंने धारावाहिकों में पहला कदम 2010 में ज़ी टीवी के कार्यक्रम "मेरा नाम करेगी रोशन" से रखा था. साथ ही यशपाल शर्मा को Zee Rishtey Award for Favourite Beta भी मिल चुका है.

आणंद में दर्दनाक हादसा, काम पर जा रहे 3 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, तीनों की मौत

आलिया-रणबीर की सगाई पर चाचा रणधीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है सच

किसान आंदोलन: 'मोदी को एक मौका दो' लिखकर ट्रोल हुए रजत शर्मा, लोगों ने जमकर की खिंचाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -