किसान आंदोलन: 'मोदी को एक मौका दो' लिखकर ट्रोल हुए रजत शर्मा, लोगों ने जमकर की खिंचाई
किसान आंदोलन: 'मोदी को एक मौका दो' लिखकर ट्रोल हुए रजत शर्मा, लोगों ने जमकर की खिंचाई
Share:

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के मुख्य संपादक रजत शर्मा ने कृषि कानूनों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को एक और मौका देने की बात कही है। रजत शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून को एक साल तक लागू रहने दीजिए।  रजत शर्मा के इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

एक यूजर @VinetSharma3 ने लिखा कि 'यह क्या बेवकूफी है। रजत, मोदी, अर्नब, अमित शाह को कम से कम 10 साल तक आम आदमी की तरह दैनिक मजदूरी करनी चाहिए। तब जाकर उन्हें पता लगेगा कि यह कितना मुश्किल है। नए कानून के लागू होने के एक साल में पूरी खेती और मध्यम वर्ग बर्बाद हो जाएगा।' एक अन्य सोशल मीडिया यूजर @Panipuri_lover ने लिखा कि 'क्यों बार-बार हर जगह यही करने जाता है? वैसे ये जाहिलपना छोड़ोगे या नहीं।'  एक अन्य यूजर @Shoaib15259041 ने अपने कमेंट में लिखा कि 'चाटते रहो।' 

बता दें कि इससे पहले रजत शर्मा ने अपने वेबसाइट पर लिखे एक आर्टिकल में मोदी सरकार की ओर से 30 दिसंबर को किसानों के साथ होने वाली बातचीत की सफलता पर संदेह प्रकट किया था। रजत शर्मा ने कहा कि मैं किसानों के साथ होने वाली बातचीत के परिणाम के बारे में बहुत अधिक सशंकित हूं क्योंकि किसान नेताओं ने पहले ही बातचीत को विफल करने की योजना पर फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले का तार्किक समाधान निकालने के लिए तैयार है जो सबको स्वीकार्य हो।

 

इंडियन एयरफोर्स के लिए 6 नए हथियार करेगी एयर इंडिया, चीन-पाक बॉर्डर पर मिलेगी मदद

देश का सबसे बड़ा डिफॉल्टर कौन ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा अनिल अंबानी का नाम

भारत ने यूके फ्लाइट बैन का किया विस्तार, कहा - 7 जनवरी तक कोरोना के बढ़ने का है डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -