इमरान हाशमी के साथ क्रिकेटर अजहर ने शेयर किए कुछ दुर्लभ फोटोग्राफ्स
इमरान हाशमी के साथ क्रिकेटर अजहर ने शेयर किए कुछ दुर्लभ फोटोग्राफ्स
Share:

खबर है कि बॉलीवुड के अभिनेता एक्टर इमरान हाशमी को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कुछ दुर्लभ फोटोग्राफ्स को प्रदान किया हैं। अभिनेता इमरान हाशमी को दिए गए इन फोटो का इस्तेमाल उस बायोपिक में किया जा सकेगा जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन पर अधिक ही केंद्रित रहेगा. तथा बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अजहर पर बनने वाली इस बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगे.

जानकारों से पता चला है कि अभिनेता इमरान हाशमी ने ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन से इस एलबम की मांग की थी। अभिनेता इमरान हाशमी की यह दृंढ इच्छा थी कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की लाइफ को अच्छे से जान सकें। 'अजहर के निजी जीवन को समझने के लिए इमरान चाहते थे कि वो इन पर्सनल तस्वीरों को भी देखें। क्रिकेटर ने इन तस्वीरों को शेयर भी किया।

इसमें वो फोटोज भी शामिल हैं जब अजहर ने अपनी लाइफ ग्रेंडफादर और पैरेन्ट्स के साथ बिताए। इसके बाद टीम इंडिया के साथ और ड्रेसिंग रुम के भी कुछ फोटोज शामिल हैं।' इस मामले में मोहम्मद अजहरूद्दीन इस फिल्म के सेट पर भी पहुंचे. इमरान ने कहा कि हम अजहर जी का दिल से आभार व्यक्त करते है कि उन्होंने हमारी टीम पर विश्वास किया व हमारे लिए अपना दिल और घर दोनों खोल दिया. व अपने जीवन की सारी ही निजी बाते हमारे साथ में साझा की.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -