Turn off for: Hindi
Video : इन सेलिब्रिटीज के घर इस साल गूंजेगी बच्चे की किलकारियां
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड और खेल इंडस्ट्री में कई अलग-अलग खुशखबरियां सुनने में आ रही है. जी हाँ.... खुशखबरी से हमारा मतलब उसी खुशखबरी के बारे में जो आप समझ रहे है. यानी कई ऐसे सेलिब्रिटीज जिनके घर जल्द ही नन्हे-मुन्ने बच्चों की किलकारियां गूंजने वाली है. इस बात की जानकारी खुद इन सेलेब्स ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है. आइये जानते है इनके बारे में-

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही एक बार फिर से पापा बनने वाले है. शाहिद ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मिशा की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था बिग सिस्टर.

अब नाम आता है नील नितिन मुकेश का जो कि जल्द ही पापा बनने वाले है. नील ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने अपने अकाउंट से एक क्यूट सा पोस्ट शेयर किया जिसके जरिये उन्होंने बताया कि वो जल्द ही पापा बनने वाले है.

भारतीय टीम के टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा भी जल्द ही मां बनने वाली हैं. सानिया और उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर भी जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है. बता दे 12 अप्रैल को ही सानिया और शोएब ने अपनी शादी की 8वी सालगिरह सेलिब्रेट की.

इस अभिनेत्री की इजाज़त के बिना ही उसके कपड़ो के अंदर हाथ डाला गया

खुद के डिप्रेशन को लेकर न्यूयोर्क में दीपिका ने ये कहा...

नयी रिलीज डेट के साथ 'परमाणु' का नया पोस्टर आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -