अमीषा का विवादित बयान, पीरियड्स में थी इसलिए नहीं किया सम्मान
अमीषा का विवादित बयान, पीरियड्स में थी इसलिए नहीं किया सम्मान
Share:

वैसे तो फ़िल्मी सितारों और विवादों का चोली दामन का साथ है. हमारे फ़िल्मी सितारे ना चाहते हुए भी विवादों में घिर जाते है. और कभी कभी ये विवाद इतने बढ़ जाते है कि नेशनल इशू बन जाते है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ. जब वे हाल ही में जुहू के एक सिनेमाघर में फिल्म देखने गई. दरअसल जब वे फिल्म देख रही थी तब शुरुआत में राष्ट्रगान बजा और अमीषा इस समय अपनी कुर्सी पर ही बैठी थी. ऐसे में उनकी सीट के ठीक पीछे वाली पंक्ति में बैठे टीवी अभिनेता कुशाल टंडन ने इस बात को ट्वीट कर एक बड़ा मुद्दा बना दिया.

उन्होंने कहा कि मैं सिनेमा हाल में फिल्म देख रहा था तब राष्ट्रगान आया तो सब खड़े हो गए पर मेरे आगे कि पंक्ति में बैठी एक लड़की नहीं खड़ी हुई. बाद में जब मैने गौर से देखा तो मुझे पता चला कि यह लड़की कोई और नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल है. इसके बाद कुशाल ने अमीषा के खिलाफ एक के बाद एक कमेंट किये और उन्हें राष्ट्र विरोधी तक बता दिया. इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमीषा ने कहा कि मैं उस समय इसलिए नहीं खड़ी हुई क्योकि मुझे पीरियड्स की प्रॉबलम थी.

और अगर में खड़ी होती तो थियेटर ग्राउंड पर खून बह सकता था. उन्होंने आगे कुशाल कि मानसिकता पर ही सवाल कड़े कर दिए और कहा कि कुशाल जैसे लोगो को सरेआम थप्पड़ मार देना चाहिए. जो उन्होंने इस छोटी बात को नेशनल इशू बना दिया. इसके बाद कुशाल ने अपने ट्वीट में कहा कि में औरतो का सम्मान करता हूँ मैरी भी माँ और बहन है. लेकिन अमीषा को देखकर नहीं लग रह था कि वे महिलाओ वाली मंथली प्रॉब्लम से गुजर रही. क्योकि शो शुरू होने से पहले वह मस्ती कर रही थी और पॉपकॉन लेने के लिए खड़ी भी हुई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -