सुशील कुमार से है 'सुल्तान' की नीवं.....
सुशील कुमार से है 'सुल्तान' की नीवं.....
Share:

अभिनेता सलमान खान जो की आज बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. तथा सुनने में आया है की फिल्म सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अभिनेता सलमान खान की तारीफों के कसीदे पड़े है. व अली अब्बास जफर ने इस अभिनेता के बारे में एक ऐसी बात का खुलासा किया है. जिसको जानकर सभी चौंक जाएंगे।

अली अब्बास जफर का कहना है कि अभी भी बतौर एक्टर सलमान का टैलेंट पूरी तरह से निखारा नहीं जा सका है। उन्होंने कहा, 'सुल्तान में बतौर पहलवान सलमान खान का निर्देशित करना बहुत अच्छा अनुभव रहा, क्योंकि वह खुद अभिनेता से भावनात्मक स्तर पर जुड़ पाये। अली ने अपनी इस चर्चा के दौरान कहा कि सुल्तान की बात करूं तो मैंने सबसे पहले कहानी के मुख्य किरदार को लेकर दस पेज लिखे।

उसे आदि (आदित्य चोपड़ा) से शेयर किया। आदि ने कहा पहलवानी! कोई और कूल स्पोर्ट नहीं है क्या? दिलचस्प बात यह रही कि अगले दिन उनका फोन आ गया। जब हमने इसकी स्क्रिप्ट लॉक की तो वे बड़े खुश थे। उन्होंने मुझे खुली छूट दी कि जिस कनविक्शन के साथ सुल्तान बनानी है, मैं बनाऊं। दरअसल, ओलंपियन सुशील कुमार का 2002 का एक इंटरव्यू मैंने दूरदर्शन पर देखा था। वह फाइनल नहीं जीत पाए थे, लेकिन उन्हें सिल्वर मिला था। तब सुल्तान की कहानी मेरे मन में आई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -