अक्षय कुमार तो मेरे पापा है....

इन दिनों बॉलीवुड के खलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म की शूटिंग में लग चुके है. यह फिल्म है पैडमैन. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. खबरों कि माने तो अभी हाल ही में अक्षय व तापसी पन्नू ने अपनी इस फिल्म के कलेक्शन के बारे में भी अभी से ही चर्चा शुरू हो गई है. अरे जनाब अक्षय कुमार हमे एक और फिल्म में भी नजर आने वाले है.

कही आप भूल तो नही गए है ना, हम बात कर रहे है उनकी फिल्म 'मुगल' के बारे में इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार भजन सम्राट गुलशन कुमार के किरदार में नजर आने वाले है.  अब अक्षय कुमार के बारे में गुलशन कुमार की सिंगर बेटी तुलसी कुमार ने भी अक्षय कुमार के बारे में कुछ कहा है.

तुलसी ने अपने बयान में कहा कि, "मेरे पिता भी दिल्ली के थे और अक्षय भी दिल्ली के हैं. दोनों ही पंजाबी हैं. जैसे अक्षय कुमार अपने काम को लेकर समर्पित दिखते हैं, ठीक उसी तरह से मेरे पिता भी अपने काम को एक जुनून की तरह जीते थे. बस, इसीलिए शायद मुझे लगा कि वह इस किरदार के लिए परफेक्ट हैं."            

नयी रिलीज डेट और नए पोस्टर के साथ आई खिलाड़ी कुमार की टॉयलट एक प्रेम कथा

फिल्म रिव्यु : कमजोर कहानी, लेकिन दमदार एक्शन का अनमैच कॉम्बिनेशन है "नाम शबाना"

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -