अक्षय कुमार की दो फिल्म होगी एक साथ रिलीज, फैंस में मची है खलबली
अक्षय कुमार की दो फिल्म होगी एक साथ रिलीज, फैंस में मची है खलबली
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार साल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। इसके अलावा पहले इस फ़िल्म को साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी।वही  इस दिन दो बड़ी फ़िल्में आमने-सामने आने वाली थी। एक ओर अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' थी, तो दूसरी ओर आमिर ख़ान की 'लाल सिंह चड्ढा'।इसके साथ ही अब अक्षय कुमार ने फ़िल्म की डेट आगे बढ़ा दी है। इसके साथ ही क्लैश से बचने के लिए अब फ़िल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज़ हो सकती है । आमिर ख़ान ने अक्षय से फ़िल्म की डेट आगे बढ़ाने की अपील की थी। जैसे ही अक्षय ने अपनी फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट के बारे में बताया, वैसे ही फैंस में बैचनी बढ़ गई। 

फैंस सोशल मीडिया पर सवाल पूछने लगे कि क्या एक दिन ही अक्षय कुमार की दो फ़िल्में रिलीज़ हो सकती है ।असल में , अक्षय कुमार की एक और फ़िल्म 22 जनवरी को ही रिलीज़ होने वाली है। नवबंर में अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म 'बेलबॉट्म' की रिलीज़ डेट भी यह बताई थी। अब दर्शक स्क्रीनशॉट्स शेयर कर सवाल पूछ रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर भी इसका मज़ा ले रहे हैं। यूजर्स कहे रहे हैं कि अक्षय कुमार जिस हिसाब से फ़िल्में बना रहे हैं, एक दिन यह तो होना ही था। फिलहाल, अक्षय के फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही 'बेल बॉटम' की नई रिलीज़ डेट जारी कर दी जाएगी। वही  कुछ इसके अप्रैल में रिलीज़ होने की बात कर रहे हैं।

इसके अलावा , कुछ 15 अगस्त में रिलीज़ होने की अटकल लगा रहा हैं। वही अब देखना है कि 'बेलबॉटम' के मेकर्स कौन-सी अगली तारीख़ का चुनाव करते हैं। उम्मीद है कि जल्द ही नई डेट बता दी जा सकती है ।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद भी अब इस साल अक्षय कुमार की तीन फ़िल्में आने वाली हैं। इसमें 'पृथ्वीराज', 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्मी बम' आने वाली हैं। 'लक्ष्मी बम' ईद के टाइम पर रिलीज़ हो सकती यही । पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार लगातार चार फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। परन्तु इस साल सिर्फ तीन फ़िल्में ही आ सकती है । 

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का गाना 'गबरू, देखिये आयुष्मान खुराना और जितेंद्र का जबरदस्त किस

'तान्‍हाजी' से अपने फर्स्‍ट लुक टेस्‍ट की तस्वीर साझा करते हुए लिखा प्यारा कैप्शन

CAA-NRC पर बोले परेश रावल, कहा- 'साबित करना है कि आपका बाप....'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -