लडकियां अपनी माँ की परछाई होती है, देखिए इन अभिनेत्रियों को
लडकियां अपनी माँ की परछाई होती है, देखिए इन अभिनेत्रियों को
Share:

बॉलीवुड हो या आम ज़िंदगी एक बेटी में अपनी माँ के वो सभी गुण मौजूद होते है जो होने चाहिए. एक बेटी अपनी माँ की हूबहू लगती है फिर वो गुणों में हो या शक्ल में. माँ की परछाई बेटी को कहा जाता है ऐसा आम ज़िंदगी में तो होता ही है लेकिन सिनेमा की दुनिया में भी ऐसा ही है. जी हाँ बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अपनी माँ की हूबहू कॉपी लगती है, और उन्हें देखकर ही उनकी माँ के खूबसूरत होने का अंदाजा लगाया जाता है.

1. श्रुति हसन - टॉलीवूड से लेकर बॉलीवुड तक दोनों में अपना नाम कमा चुकी श्रुति हसन बहुत ही खूबसूरत है और वे हूबहू अपनी माँ सारिका हसन की तरह ही नजर आती है. श्रुति को देखकर उनकी माँ की खूबसूरती और आकर्षकता का अंदाजा लगाया जा सकता है. दोनों एक दूजे की तरह ही नजर आती है.

2. आलिया भट्ट - आलिया बहुत ही क्यूट है और उनकी माँ सोनी राजदान की छवि उनमे बराबर नजर आती है. आलिया भी अपनी माँ की तरह ही प्यारी और आकर्षक है.

3. इलियाना डिक्रूज - इलियाना अपनी माँ समीरा के बहुत नजदीक है और हूबहू उन्ही की तरह नजर आती है. इलियाना में अपनी माँ की छवि बहुत ही शानदार नजर आती है और दोनों ही एक दूजे के बहुत करीब है.

4. सोनाक्षी सिन्हा - सोनाक्षी में भी उनकी माँ की छवि बरकरार रहती है. सोना की माँ का नाम पूनम सिन्हा है. सोनाक्षी और पूनम एक दूजे की हूबहू कॉपी लगते है.

5. तनीषा मुखर्जी - तनीषा बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन है वहीं उनकी माँ तनूजा की बात करें तो वे भी एक अभिनेत्री रहीं है. काजोल तो अपनी माँ जैसी नहीं है लेकिन हाँ तनीषा हूबहू अपनी माँ की कॉपी लगती है.

कल रिलीज होंगी हेट स्टोरी-4, जानिए क्या हैं फिल्म में ख़ास

बॉलीवुड की चांदनी की आख़िरी निशानी गंगा में विसर्जित

नई हीरोइन संग इश्क फरमाएंगे शाहरुख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -